नई दिल्ली. भारतीय वायुसेना में नौकरी का सपना देखने वाले उम्मीदवारों के लिए शानदार मौका है. भारतीय वायुसेना ने दिल्ली में एलडीसी क्लर्क के लिए भर्तियां निकाली है. जिनके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पोस्ट के लिए 30 जुलाई से पहले आवेदन कर सकते हैं. नई दिल्ली में भारतीय वायुसेना ने लोअर डिवीजन क्लर्क के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्मीदवार पहले तय प्रारुप में अपना आवेदन एयरलाइन कमांडिंग, वायुसेना केंद्रीय चिकित्सा प्रतिष्ठान, नई दिल्ली को 30 जुलाई, 2018 को या उससे पहले भेज सकते हैं.

भारतीय वायुसेना ने 1 जून 2018 को रोजगार समाचार के माध्यम से दिल्ली क्लर्क भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. हाईस्कूल अंतिन साल की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करने के पात्र हैं. साथ ही उम्मीदवारों की आयु 18 से 25 साल की उम्र के बीच होनी चाहिए.

इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन आईएएफ और एयर ऑफिसर कमांडिंग, वायुसेना केंद्रीय चिकित्सा प्रतिष्ठान, सुब्रोटो पार्क, नई दिल्ली, पिन – 110010 को 30 जुलाई, 2018 तक जमा करना होगा. इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट indianairforce.nic.in पर जा सकते हैं.

DU 5th cut off 2018 LIVE: थोड़ी देर में जारी की जाएगी दिल्ली विश्वविद्यालय यूजी पाठ्यक्रम की पांचवीं कट ऑफ लिस्ट @ du.ac.in

TNPSC Results 2018: जल्द जारी हो सकता है तमिलनाडु संयुक्त इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2018 का रिजल्ट @ tnpsc.gov.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App