HSSC Gram Sachiv Exam 2021: HPSC ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा 2020 में भाग ले चुके उम्ीदवारों के लिए बुरी खबर है. दरअसल हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने HPSC ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा 2020 को रद्द कर दिया गया है. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने नोटिस जारी कर इस बाच की जानकारी दी है. भर्ती परीक्षा के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती परीक्षा के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने HPSC ग्राम सचिव भर्ती 2021 की लिखित परीक्षा का आयोजन 9 और 10 जनवरी 2021 को दो पालियों में आयोजित की गई थी. आयोग ने छात्रों को होने वाली असुविधा के लिए खेद भी जताया है. आयोग ने पुन: परीक्षा के संबंध में कोई अन्‍य जानकारी नहीं दी है. उम्मीदावरों को सलाह है कि भर्ती से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट अपलोड किया जाएगा.

HSSC ने फरवरी 2020 के महीने में डेवलपमेंट एंड पंचायत विभाग के तहत हरियाणा सचिवालय के विज्ञापन संख्या 09/2019 में ग्राम सचिव के 697 रिक्त पदों को भरने के लिए अधिसूचना प्रकाशित की थी. परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस बारे में नवीनतम अपडेट के लिए वेबसाइट पर नज़र रखें. 

HPSC Judicial Branch Recruitment 2021: HPSC ने सिविल जज के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, @hpsc.gov.in

NEET PG 2021 Exam Date: इस दिन होगी नीट पीजी 2021 परीक्षा, @nbe.edu.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर