नई दिल्ली. HSSC Canal Patwari Recruitment 2019: हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन (HSSC) ने कैनाल पटवारी के पदों पर आवेदन करने की तिथि 17 जुलाई तक बढ़ा दिया है. इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी हरियाणा एचएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट www.hssc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन संबंधित पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है. अभ्यर्थियों को सलाह है कि फॉर्म भरने से पहले आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई पूरी जानकारी पढ़ लें, क्योंकि आयोग की तरफ से किसी भी अभ्यर्थी का गलत फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

आपको बता दें कि हरियाणा पटवारी के 11000 पदों पर ऑनलाइन आवेदन 18 जून 2019 से भरे जा रहे थे जबकि आवेदन की आखिरी तारीख 2 जुलाई है. लेकिन बाद में आयोग ने आवेदन की तिथि बढ़ा दिया. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) कैनाल पटवरी के पदों पर अभ्यर्थी सिर्फ ऑनलाइन आवेदन ही कर सकेंगे. आयोग द्वारा किसी भी अभ्यर्थी का गलत फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) कैनाल पटवारी के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. चयन प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी स्टूडेंट्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) कैनाल पटवारी के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 18-42 वर्ष होनी चाहिए. आयु सीमा में छूट से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा हरियाणा पटवारी के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री किसी भी स्ट्रीम से होनी चाहिए.

SAMS Odisha + 2 Admission Merit List 2019: एसएएमएस ओडिशा+2 पहली मेरिट लिस्ट जारी, ऐसे करें चेक www.samsodisha.gov.in

HP TET June 2019 Answer Key: एचपी टीईटी 2019 आंसर की आज हो सकती है जारी www.hpbose.org

One response to “HSSC Canal Patwari Recruitment 2019: हरियाणा एचएसएससी कैनाल पटवारी के 1100 पदों पर आवेदन की तारीख बढ़ी www.hssc.gov.in”

  1. My name is Rekh in matrik marksheet & my diploma & b.tek me Rekha Rani he address father’s name is fir mera patwari Ka farm kyon raject kar diya mail affidavit laga due to kya mera farm chalta he

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App