HMFWD Andhra Pradesh Recruitment 2019: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए हेल्थ मेडिकल एंड फैमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट आंध्रप्रदेश (HMFWD Andhra Pradesh) में जॉब पाने का सुनहरा मौका है. दरअसल हेल्थ मेडिकल एंड फैमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट आंध्रप्रदेश (HMFWD Andhra Pradesh) ने मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mlhp.aptonline.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. HMFWD Andhra Pradesh Bharti 2019 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट पर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

बता दें कि HMFWD Andhra Pradesh Recruitment 2019 के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 29 दिसंबर 2019 है. इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के 1113 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. शैक्षणिक योग्यता, एग्जाम पैटर्न, सैलरी, उम्रसीमा और चयन की प्रक्रिया के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट पर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

HMFWD Andhra Pradesh Recruitment 2019 के लिए Eligibility Criteria

एचएमएफडब्ल्यूडी आंध्र प्रदेश भर्ती 2019 के अंतर्गत मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का बीएससी नर्सिंग पास होना जरूरी है.

मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति श्रेणी के उम्मीदवारों की उम्र 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25 हजार रुपए प्रति महीने की सैलरी मिल जाएगी.

मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन शुल्क के रूप में 300 रुपए चुकाने होंगे. अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति श्रेणी के उम्मीदवारों को कोई रजिस्ट्रेशन शुल्क नहीं देना होगा.

HMFWD Andhra Pradesh Recruitment 2019 के लिए ऐसे करें आवेदन

मिड हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले हेल्थ मेडिकल एंड फैमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट आंध्रप्रदेश (HMFWD Andhra Pradesh) की आधिकारिक वेबसाइट mlhp.aptonline.in पर जाएं,

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे HMFWD Andhra Pradesh Recruitment 2019 के लिंक पर क्लिक करें.

HMFWD Andhra Pradesh Recruitment 2019 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

UPSC Civil Services Mains Results 2019: यूपीएससी सिविल सर्विसेज मेन्स परीक्षा रिजल्ट दिसंबर में होगा जारी @ upsc.gov.in

IBPS Clerk Prelims Exam 2019 Admit Card: आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स एग्जाम 2019 एडमिट कार्ड 20 नवंबर को होगा जारी, ibps.in पर करें चेक