नई दिल्ली. Delhi University दिल्ली यूनिवर्सिटी ने उम्मीदवारों के लिए विशेष कट-ऑफ जारी कर दी है. इससे पहले यूनिवर्सिटी ने उम्मीदवारों के लिए 3 अलग-अलग कट-ऑफ जारी की थी. विशेष कट-ऑफ लिस्ट के तहत एडमिशन लेने वाले छात्र कॉलेज नहीं बदल पाएंगे। दिल्ली यूनिवर्सिटी की इस विशेष कट-ऑफ से उन सभी उम्मीदवारों को फायदा मिलेगा जिनका अभी तक किसी भी कट-ऑफ में नाम नहीं आया था. बता दें यह कट-ऑफ यूजी कोर्सेज के लिए जारी की गई है. सभी उम्मीदवार अप्लाई करने के यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट( admisison.uod.ac.in) पर जाएं.

 

सामान्य वर्ग की फुल हुई सभी सीट
दिल्ली यूनिवर्सिटी के तहत आने वाले सभी कॉलेजो में मुख्य कोर्सेज के लिए जारी सीट पूर्ण रूप से भर गई है.कल जारी हुई इस कट-ऑफ के बाद करीब 70 हजार से जयादा एडमिशन हो चुके है. दिल्ली यूनिवर्सिटी के सभी मुख्य कॉलेजों ने कल देर शाम तक कट-ऑफ अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर साझा कर दी थी.

उम्मीदवारों को 27 अक्टूबर तक करना होगा अप्लाई

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने एडमिशन प्रक्रिया के लिए अलग-अलग गाइडलाइन्स जारी की है. इसके तहत उम्मीदवारों को 26 और 27अक्टूबर सुबह 10 बजे से रात 12 बजे तक अप्लाई करें का समय मिलेगा। फॉर्म भरने के बाद सभी कॉलेज उम्मीदवारों के फॉर्म को 29 नवंबर तक अप्रूवल देंगे,जिसके बाद उमीदवार फीस का भुगतान कर पाएंगे।

 

यह भी पढ़ें:

दिल्ली की पुरानी सीमापुरी बिल्डिंग में भीषण आग लगने से 4 की मौत

WHO Report On Corona Patients Death कोरोना संक्रमण से पुरुष मरीजों की मौत अधिक

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर