Haryana TET 2021: हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन, हरियाणा ने हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन, हरियाणा की आधिकारिक वेबसाइट bseh.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. एग्जाम के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन, हरियाणा द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा (Haryana TET 2021) का आयोजन 2 और 3 जनवरी 2021 को किया जाएगा. बोर्ड द्वारा आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. आवेदन की अंतिम तारीख 4 दिसंबर 2020 है. उम्मीदवार अपने रजिस्ट्रेशन फॉर्म में सुधार भी कर सकेंगे. एप्लिकेशन करेक्शन विंडो 5 दिसंबर से 8 दिसंबर के बीच खुली रहेगी. उम्मीदवार अपना नाम, पिता का नाम और माता का नाम बदल सकेंगे. उम्मीदवारों को सलाह है कि एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

Haryana TET 2021  के लिए ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे Haryana TET 2021 लिंक पर क्लिक करें.

Haryana TET 2021 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.

आगे कीी जरूरत के लिेए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख लीजिए,

Deposit DLC in bank: पेंशन धारक 67 कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने बदले लाइफ सर्टिफिकेट जमा कराने के नियम

SAIL 2020 Recruitment 2020: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने उड़ीसा में मेडिकल ऑफिसर के 37 पदों पर निकाली भर्ती, आज ही करें आवेदन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर