नई दिल्ली. Haryana Police Constable Exam: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) की ओर से हरियाणा पुलिस एग्जाम कल यानी कि 17 नवंबर को आयोजित किया जाएगा. लेकिन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अभी तक जारी नहीं किया गया है. ऐसे में परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार उलझन में हैं कि कहीं परीक्षा को आगे तो नहीं बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी नोटिफिकेशन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एग्जाम डेट आगे बढ़ने की बात कही गई है.

हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा 17 नवंबर और 24 नवंबर को आयोजित होने वाली है, एक दिन पहले भी अभी तक एडमिट कार्ड जारी नहीं किए गए हैं. एडमिट कार्ड के संबंध में ऑफिशियल वेबसाइट www.hssc.gov.in पर भी कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है. खबर लिखे जाने तक एडमिट कार्ड जारी नहीं किए जा सके हैं. उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच सोशल मीडिया पर नोटिफिकेश की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. नोटिफिकेशन की तस्वीरन ने उम्मीदवारों मन में कन्फ्यूजन पैद कर दिया है. 

इस वायरल नोटिफिकेशन के मुताबिक हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने हरियाणा पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा की तारीख में बदलाव कर दिया है. नोटिफिकेशन के मुताबिक 17 नवंबर को आयोजित होने वाली महिला जीडी और सब इंस्पेक्टर परीक्षा अब 5 जनवरी 2020 को आयोजित की जाएगी. वहीं पुरुष उम्मीदवारों के लिए होने वाली परीक्षा की तारीख भी 24 नवंबर से आगे बढ़ाकर 12 जनवरी 2020 कर दी गई है. 

सोशल मीडिया पर वायर हो रहा नोटिफिकेशन.

 

वायरल नोटिफिकेशन के बाद उम्मीदवारों के मन में एग्जाम डेट को लेकर कन्फ्यूजन पैदा हो गया है. उम्मीदवारों को लग रहा है कि परीक्षा की डेट आगे बढ़ा दी गई है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे किसी भी नोटिफिकेश को सत्य ना मानें. भर्ती के संबंध में किसी भी जानकारी के लिए सिर्फ ऑफिशियल वेबसाइट  www.hssc.gov.in पर ही जाएं.  

FCI Manager Admit Card 2019 Released: एफसीआई मैनेजर फेस 1 एग्जाम एडमिट कार्ड जारी, www.fci.gov.in पर करें डाउनलोड

बता दें कि हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) इस भर्ती के जरिए पुलिस के कुल 6400 पदों पर नियुक्तियां करेगा, हालांकि इनमें से 1000 पद महिला अभ्यर्थियों के लिए आरक्षित हैं. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) पुलिस के पदों पर चयन लिखित एग्जाम, फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद करेगा. चयन प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

JEE Main 2020: यहां जानें जेईई मेंस 2020 एग्जाम से जुड़ी पूरी डिटेल्स jeemain.nta.nic.in 

SSC CGL 2017 Final Result Highlights: एसएससी सीजीएल 2017 फाइनल रिजल्ट जारी, 8120 अभ्यर्थियों को मिलेगा नियुक्ति पत्र 

NTA IIFT MBA Admit Card: नेशनल टेस्टिंग ऐजेंसी आज जारी करेगी IIFT एडमिट कार्ड, डाउनलोड @ iift.nta.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App