चंडीगढ़. HSSC Haryana JE Admit Card Download: हरियाणा सर्विस सिलेक्शन कमीशन की ओर से 31 दिसंबर और 1 सितंबर 2019 को हरियाणा जूनियर इंजीनियर JE परीक्षा आयोजित की जाएगी. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक जेई परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड को अभी तक डाउनलोड नहीं किया है, वे एचएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं.

हरियाणा सर्विस सिलेक्शन कमीशन की वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन के मुताबिक हरियाणा जेई एग्जाम 2019 तीन शिफ्ट्स में आयोजित किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड, आईडी और दो पासपोर्ट साइज फोटो लेकर पहुंचें. बिना एडमिट कार्ड के उम्मीदवार को जेई परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया जाएगा. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक एडमिट कार्ड को डाउनलोड नहीं किया है, वे आज आखिरी दिन एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें. उम्मीदवार नीचे लिखे स्टेप्स को फॉलो कर एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं.

How To Download Haryana JE Admit Card: हरियाणा जेई एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले उम्मीदवार एचएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर ही एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
  • उम्मीदवार डीटेल्स जैसे-रोल नंबर आदि को भरें.
  • इसके बाद एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर होगा.
  • उम्मीदवार एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट निकाल लें.

HSSC भर्ती 2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन 20 जून 2019 को शुरू किया गया था और 20 जून 2019 को बंद कर दिया गया था. इस भर्ती अभियान के माध्यम से हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कुल 1624 रिक्तियों की भर्ती की जाएगी. उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है.

SSC CGL Tier II Admit Card 2019: एसएससी सीजीएल टियर-2 एडमिट कार्ड जारी, डाउनलोड www.ssc-cr.org

Maharashtra SSC Result 2019 Declared: महाराष्ट्र एसएससी 10वीं सप्लीमेंट्री रिजल्ट जारी, इन स्टेप्स से करें चेक mahresult.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App