हरियाणा. सार्वजनिकल क्षेत्र की कंपनी  में नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। हरियाणा सरकार की कंपनी हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन लिमिटेड HAIC Limited के अलग-अलग विभागों में मैनेजर के पदों पर वैकेंसी जारी हुई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। बता दें कि वैकेंसी के लिए आवेदन जमा कराने की अंतिम तिथि 13 फरवरी 2022 निर्धारित की गई है।

वैकेंसी डिटेल्स

गौरतलब है कि इस भर्ती HAIC Recruitment 2022 के लिए दोबारा नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इससे पहले 16 से 25 जनवरी 2022 तक आवेदन मांगे गए थे। हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज द्वारा जारी नए विज्ञापन के अनुसार ऑपरेशन, प्रोक्योरमेंट, कटेगरी एण्ड प्रोक्योरमेंट एक्टपर्ट्स, सेल्स और इंस्टीट्यूशनल सेल्स विभागों में मैनेजर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि वैकेंसी के लिए पहले आवेदन कर चुके उम्मीदवारों को दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं हैं।

शैक्षणिक योग्यता

जो उम्मीदवार मैनेजर ऑपरेशन के पद पर आवेदन करना चाहते हैं उनके पास बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स डिग्री और 6 से 10 साल तक, ऑपरेशन हेड के तौर पर काम करने का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा मैनेजनर प्रोक्योरमेंट /मैनेजर कैटेगरी एवं प्रोक्योरमेंट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन और मार्केटिंग में एमबीए या ग्रेजुएशन की डिग्री होना चाहिए। वहीं, मैनेजर मार्केटिंग इंस्टीट्यूशनल सेल्स के लिए ऐसे उम्मीदवारों को वरियता दी जाएगी जिन्होंने सेल्स एवं मार्केटिंग में एमबीए किया हो।

ऐसे करें आवेदन

वैकेंसी के लिए आवेदन फॉर्म, आधिकारिक वेबसाइट haic.co.in पर उपलब्ध हैं। जबकि आवेदन कंपनी की ओर से जारी ईमेल आईडी haicpkl@gmail.com पर करना होगा। हालांकि, उम्मीदवार अगर चाहें तो अपने आवेदन को  ऑफलाइन माध्यम से विज्ञापन मे दिए गए पते पर भेजकर जमा करा सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदावारों को चयन उनके द्वारा भेजे गए आवेदनों की जांच और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इंटरव्यू की सूचना उम्मीदवारों को ईमेल के जरिए 15 फरवरी तक दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:

DRDO Recruitment 2022: डीआरडीओ में इन पदों पर नौकरी पाने का मौका, ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन

Anti-Social Elements Vandalized The Temple: मेरठ में असामाजिक तत्वों ने की मंदिर में तोड़फोड़, चुनाव से पहले माहौल बिगड़ने की कोशिश

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर