नई दिल्ली. Gujarat Postal Circle Recruitment 2019: गुजरात पोस्टल सर्कल, इंडिया पोस्टल ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर भर्तियां कर रहा है. इसके लिए विभाग ने ऑनलाइऩ आवेदन भी जारी कर दिया है. जो अभ्यर्थी गुजरात पोस्टल सर्कल के ग्रामीण डाक पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इंडिया पोस्टल की तरफ से गुजरात पोस्टल सर्कल के कुल 2510 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.appost.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

इंडिया पोस्टल गुजरात सर्कल के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास 10वीं का सर्टिफिकेशन गणित और इंग्लिश विषय से होना चाहिए. गुजरात पोस्टल सर्कल के विभिन्न पदों पर होने वाली भर्तियों से संबंधित अधिक डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. वेतन भत्ते और आयु सीमा से जुड़ी पूरी जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है.

इंडिया पोस्टल गुजरात डाक सर्कल ग्रामीण सेवक पदों पर ऐसे करें आवेदन :How to Apply for India Post Gujarat Postal Circle Gramin Dak Sevaks

  • इंडिया पोस्टल गुजरात डाक सर्कल ग्रामीण सेवक पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
  • इंडिया पोस्टल गुजरात सर्कल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई लिंक पर क्लिक करें.
  • इंडिया पोस्टल गुजरात डाक सर्कल ग्रामीण सेवक फॉर्म भरें.
  • इंडिया पोस्टल गुजरात डाक सर्कल ग्रामीण सेवक फॉर्म भरने के बाद संबंधित डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.
  • इंडिया पोस्टल गुजरात डाक सर्कल ग्रामीण सेवक फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

गुजरात पोस्टल सर्कल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की माने तो ये भर्तियां अहमदाबाद, गांधीनगर, बड़ोदरा, भावनगर, जामनगर, जूनागढ़ सहित जिलों में की जाएगी. ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की माने तो गुजरात पोस्टल सर्कल के इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 4 सितंबर 2019 है.

CAT Admission 2020 Registration: कैट 2020 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, इन स्टेप्स से करें आवेदन www.iimcat.ac.in

RRB ALP Technician Recruitment 2019: आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन और मेडिकल टेस्ट की रिवाइज्ड शेड्यूल जारी, जानें पूरी डिटेल्स www.rrbcdg.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App