नई दिल्ली. GSSSB Recruitment 2019: गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड(GSSSB) में नौकरी करने की चाहत रखने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. GSSSB ने क्लर्क, ऑफिस असिस्टेंट और ऑफिस सुपरिटेंडेंट के 3097 पदों पर आवेदन मांगे. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार गुजरात सबऑर्डिनेट सेलेक्शन बोर्ड(GSSSB) की आधिकारिक वेबसाइट www.ojas.gujarat.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

GSSSB Recruitment 2019 के लिए आवेदन की अंतिम तारीख

गुजरात सबआर्डिनेट सेलेक्शन बोर्ड द्वारा 3097 क्लर्क, ऑफिस असिस्टेंट, और ऑफिस सुपरिटेंडेंट पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 जून 2019 है. ऐसे में जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह 30 जून या उससे पहले अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार गुजरात सबऑर्डिनेट सेलेक्शन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए पीडएफ के लिकं को डाउनलोड करके वैकेंसी के संबंध में विस्तृत जानकारी ले सकते हैं. गुजरात सरकार के अंतर्गत काम करने की ख्वाहिश रखने वालों के लिए ये एक बेहतरीन मौका है. 

GSSSB Recruitment 2019 में विभिन्न पदों की वैकेंसी डिटेल्स

GSSSB Recruitment 2019 के तहत गुजरात सबऑर्डिनेट सेलेक्शन बोर्ड 3097 पदों पर भर्ती करेगा. जिनमें क्लर्क और ऑफिस असिस्टेंट के 3043 पद, इंडस्ट्री और माइनिंग विभाग के ऑफिस सुपरिटेंडेंट के 33 पद, फिशरीज विभाग के ऑफिस सुपरिटेंडेंट के 11 पद शामिल हैं.

GSSSB Recruitment 2019 के लिए Eligibility Criteria

गुजरात सबऑर्डिनेट सेलेक्शन बोर्ड भर्ती 2019 के लिए आवेदन करने वालों को 12वीं या उसके समकक्ष किसी कोर्स में पास होना जरूरी है. इसके साथ ही उम्मीदवार के पास बेसिक कंप्यूटर का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए जो किसी मान्यताप्राप्त संस्थान की ओर से जारी किया गया हो. ये सभी योग्यताएं पूरी करने वाले उम्मीदवार GSSSB Recruitment 2019 के तहत आवेदन कर सकते हैं.

GSSSB Recruitment 2019 के लिए Eligibility Criteria

सबसे पहले उम्मीदवार को गुजरात सबऑर्डिनेट सेलेक्शन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.ojas.gujarat.gov.in को ओपन करना होगा.

फिर होमपेज पर दिख रहे क्लर्क और ऑफिस अस्सिटेंट के पद पर क्लिक करना होगा.

क्लिक करने के साथ ही नया पेज खुलेगा. जहां लॉग इन करके उम्मीदवार अपना फॉर्म भर सकेंगे.

NEET Counselling 2019 Schedule: नीट 2019 काउंसलिंग शेड्यूल जारी, 19 जून से 15 फीसदी ऑल इंडिया कोटा की सीटों पर शुरू होगी च्वॉइस लॉकिंग www.mcc.nic.in

HSSC Haryana Police Recruitment 2019: हरियाणा पुलिस ग्रुप सी में बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन hssc.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App