नई दिल्ली. Government Jobs July 2019: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. दरअसल जुलाई में कई पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन भरे जा रहे हैं. विभिन्न सरकारी पदों पर आवेदन, आर्हता, एग्जाम पैटर्न, सिलेबस, आवेदन की आखिरी तारीख, चयन प्रक्रिया और एग्जाम डेट संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभिन्न सरकारी विभागों की तरफ से मांगे जा रहे भर्तियों से संबंधित डिटेल्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है.

Bihar BPSC Civil Services 65th combined prelims 2019: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) यानी कि बीपीएससी ने 65वीं सिविल सर्विसेज एग्जाम के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी कर दिया है. बीपीएससी में आवेदन करने के इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट http://www.bpsc.bih.nic.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 24 जुलाई तक भर सकते हैं.

Atomic Energy Education Society AEES recruitment 2019: एटॉमिक एनर्जी एजुकेशन सोसाइटी (AEES) पीआरटी, टीजीटी और लाइब्रेरी सहित नॉन-टीचिंग स्टाफ के कई पदों पर भर्तियां कर रहा है. अगर आप भी यहां आवेदन करने के इच्छुक हैं तो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 20 जुलाई तक कर सकते हैं.

Central Electronics Limited recruitment 2019: सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने मैनेजर के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन जारी कर दिया है. इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी इन पदों पर ऑफिशियल वेबसाइट www.celindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जुलाई के आखिरी सप्ताह तक कर सकते हैं.

Jobs in Delhi University: अगर आप असिस्टेंट प्रोफेसर बनान चाहते हैं और आपके नेट/जेआरएफ के साथ पीएचडी की डिग्री हैं तो आप दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जुलाई के आखिरी सप्ताह तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. दिल्ली यूनिवर्सिटी की तरफ से इस भर्ती के जरिए कुल 263 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. संबंधित जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.upsssc.gov.in  पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

NEET 2019 Second Round Allotment Result: नीट 2019 के दूसरे राउंड की सीट एलॉटमेंट लिस्ट कल होगी जारी, www.mcc.nic.in पर करें चेक

IIT Delhi Recruitment 2019: आईआईटी दिल्ली का एग्जिक्यूटिव इंजीनियर समेत कई पदों पर भर्ती नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App