Farmer Protest: नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन आज 16वें दिन भी जारी है. किसानों ने सरकार को आज से आंदोलन और तेज करने का अल्टीमेटम दिया है. बीते दिन दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर बैठक के बाद किसान नेताओं ने ऐलान किया था की आज से पूरे भारत में अब रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन शुरु किया जाएगा. किसान नेता राकेश सिंह टिकैत के मुताबिक अगर सरकार हमारी 15 में से 12 मांगों पर सहमत है तो इसका मतलब है कि कानून सही नहीं है.

बता दें कि सभी किसान नेता मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीनों नये कानूनों को रद्द करने की मांग पर अड़े हुए हैं. किसानों ने ऐलान किया था कि वह दिल्ली जयपुर हाइवे को जाम करेंगे. इसके बाद हरियाणा पुलिस अलर्ट हो गई है. किसानों द्वारा दिल्ली जयपुर हाइवे ब्लॉक करने की ऐलान पर भारी पुलिस बल की तैनाती की जा रही है. करीब 2 हजार जवानों को एनएच 48 पर तैनात किया गया है.

गुरुग्राम पुलिस और जिला प्रशासन की चप्पे-चप्पे पर नजर रहेंगी. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं. गुरुग्राम दिल्ली बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए तमाम तरह की एडवाइजरी और 2 हजार पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है. एसीपी हेडक्वार्टर उषा कुंडू की माने तो पुलिस की तैनाती की साथ-साथ शांति व्यवस्था भंग न हो इसके लिए खुफिया तंत्र को भी एक्टिव करके पैनी नजर रखी जा रही है.

Farmer Protest: किसानों ने जाम किया दिल्ली-कौशांबी मार्ग, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Farmers Bill Bharat Band: किसान बिल के विरोध में भारत बंद का मिला जुला असर, बिल वापस लेने की मांग पर अड़े किसान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर