नई दिल्ली. SSC 2021 स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) ने सिलेक्शन पोस्ट फेज 9 भारतीयों को रद्द कर दिया है. इसके सम्बन्ध में आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया गया है. जारी नोटिस में जानकारी दी गई है कि कोयला मंत्रालय में लीगल असिस्‍टेंट (लेवल-6) ग्रुप B नॉन गजेटेड पदों पर भर्ती को रद्द कर दिया गया है. आयोग ने बताया कि परीक्षा को प्रशासनिक कारणों की वजह से रद्द किया गया है. सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिस डाउनलोड कर सकते हैं.

SSC कंज़र्वेशन भर्ती के लिए निर्धारित योग्यता शर्तो में बदलाव

इससे पहले आयोग ने SSC CGHS जबलपुर में मेडिकल लेबोरेट्री टेक्‍नोलॉजिस्‍ट की भर्ती रद्द कर चूका है. इसके अलावा आयोग ने SSC कंज़र्वेशन अफसर भर्ती के लिए निर्धारित योग्यता शर्तो में बदलाव किया था. आयोग ने 10 वीं पास की बजाए 12वीं के कैंडिडेट्स के लिए इस परीक्षा को सिमित कर दिया है. अब (SSC) ने सिलेक्शन पोस्ट फेज 9 भारतियों को रद्द कर दिया है.

SSC ने इस परीक्षा के तहत केंद्र सरकार के कुल 271 विभागों के लिए 3,261 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया था. इस परीक्षा के लिए जिस भी उम्मीदवार ने अप्लाई किया था, वो आयोग द्वारा लेटेस्ट अपडेट आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते है.

यह भी पढ़ें:

Varun Gandhi on Kangana Ranaut: कंगना ने कहा भारत को 2014 में मिली ‘असली आजादी’, जिसपर भाजपा नेता वरुण गांधी ने कहा- ‘पागलपन?

Hindu families from Pakistan will get land in UP, financial assistance to build houses:पाकिस्तान से आए हिंदू परिवारों को यूपी में मिलेगी जमीन, घर बनाने के लिए वित्तीय सहायता

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर