नई दिल्ली. DRDO Recruitment 2019: डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट www.drdo.gov.in पर जूनियर रिसर्च फेलो (JRF) पद के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है. डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) द्वारा अभ्यर्थियों को संयुक्त अनुसंधान परियोजना के तहत रखा जाएगा. डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) के पदों पर चयन के लिए अभ्यर्थियों को 30 अप्रैल 2019 को दिल्ली स्थित कार्यालय में इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा.

डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) को सुबह 9 बजे से 9:30 बजे के बीच INMAS, तिमारपुर, दिल्ली के मुख्य गेट रिसेप्शन पर रिपोर्ट करना होगा. सुबह 9:30 बजे के बाद पंजीकरण प्रक्रिया बंद हो जाएगी. निर्धारित टाइम के बाद विभाग द्वारा अभ्यर्थियों के फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन पदों पर आवेदन के लिए एलिजिबिलिटी :DRDO recruitment 2019 Eligibility

  • डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन पदों के पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों के पास बीफॉर्मा की डिग्री होनी चाहिए.
  • अभ्यर्थियों को फॉर्म प्रेसक्राइव फॉर्म में डाउनलोड कर भरना होगा. इसके अलावा अभ्यर्थियों को फॉर्म akmishra63@gmail.com पर भेजना होगा.
  • डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) के पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 25 हजार रुपये प्रति महीने के हिसाब से सैलरी दी जाएगी.

डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) अपनी ऑफिशियल वेबसाइट drdo.gov.in पर जूनियर रिसर्च फेलो (JRF) पदों पर आवेदन संबंधित और चयन प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. 

MHT CET 2019 Admit Card: महाराष्ट्र सीईटी 2019 एडमिट कार्ड कल हो सकता है जारी @mahaonline.gov.in

Army Recruitment Rally 2019 Schedule: इंडियन आर्मी में निकली बंपर भर्ती, जानें फॉर्म भरने संबंधित पूरी पूरी डिटेल्स @joinindianarmy.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App