नई दिल्ली. डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन ने 11 अक्टूबर, 2019 को डीआरडीओ सीईपीटीएएम (DRDO CEPTAM) एडमिट कार्ड 2019 जारी किया है. जिन उम्मीदवार ने पद के लिए आवेदन किया है, वे डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड 10 अक्टूबर से 23 अक्टूबर 2019 तक उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होगा.

रि-एग्जाम 23 अक्टूबर, 2019 को राज्य भर के विभिन्न केंद्रों में आयोजित की जाएगी. DRDO CEPTAM टेक्नीशियन के लिए पहले ए CBT परीक्षा 28 सितंबर से 30 सितंबर के बीच आयोजित हुई थी. हालांकि, विभिन्न केंद्रों के कुछ उम्मीदवार विभिन्न कारणों से परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए. उन उम्मीदवारों को रि-एग्जाम के लिए उपस्थित होना होगा. उम्मीदवार नीचे दिए गए इन सरल चरणों का पालन करके आधिकारिक साइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

DRDO CEPTAM Admit Card 2019 Steps to download-डीआरडीओ सीईपीटीएएम एडमिट कार्ड 2019 ऐसे करें डाउनलोड
1. DRDO की आधिकारिक साइट drdo.gov.in पर जाएं
2. होम पेज पर उपलब्ध DRDO CEPTAM Admit Card 2019 लिंक पर क्लिक करें
3. आवश्यक विवरण भरें और एडमिट कार्ड डाउनलोड करें
4. एडमिट कार्ड की जांच करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी की हार्ड कॉपी रखें

DRDO CEPTAM भर्ती अभियान के जरिए टेक्नीशियन के 351 पदों को भरा जाएगा. आधिकारिक सूचना के अनुसार, चयनित केंद्रों पटना, दिल्ली, देहरादून, गोवा, जयपुर और पोर्ट ब्लेयर के अनुपस्थित उम्मीदवारों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी. अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार DRDO की आधिकारिक साइट की जांच कर सकते हैं.

DRDO Recruitment 2019: डीआरडीओ ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, www.drdo.gov.in पर जल्द करें अप्लाई

UPSC Exam 2019: यूपीएससी सिविल सर्विसेज एग्जाम कंटेंट बदला, अब इन स्ट्रैटेजी के साथ तैयारी करने पर मिलेगी सफलता

Rajdhani College Delhi University Recruitment 2019: दिल्ली यूनिवर्सिटी के राजधानी कॉलेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों निकाली बंपर वैकेंसी, www.colrec.du.ac.in पर करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App