नई दिल्ली. DMRC Recruitment 2019: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) ने सीनियर रेजिडेंट के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार 14 जून 2019 को या उससे पहले आवेदन कर लें, उम्मीदवार डीएमआरसी की ऑफिशियल वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है. इसके साथ ही जो उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन नहीं कर सकते हैं, वह ऑफलाइन भी इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं.

डीएमआरसी के इन पदों पर आवेदन करने से पहले जान लें कि यह आवदेन डिप्टी जनरल मैनेजर की एक पोस्ट और मैनेजर के पद के लिए चार पोस्ट पर आवेदन मांगे हैं. अधिक जानकारी के लिए आप डीएमआरसी की ऑफिशियल वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर इस भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. इन पोस्ट पर आवेदन की फीस ऑनलाइन ही जमा होगी.

डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ B.E/B.Tech (सिविल) मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी इंस्टीयूट की डिग्री होनी चाहिए. इसके साथ ही मैनेजर के पद के लिए एम.टेक की डिग्री किसी भी सरकारी संस्थान से स्ट्रकचरल इंजीनियरिंग के साथ होनी चाहिए. इन पदों पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा 45 साल तक होनी चाहिए. इसके साथ ही सैलरी की बात करें तो डिप्टी जनरल मैनेजर के लिए 70000 से 200000 रुपये और मैनेजर के पद के लिए 60000 से 180000 रुपये तक की है. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन और मेडिकल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

इसके साथ ही इन पदों पर आप ऑफलाइन आवेदन भेजना चाहते हैं तो अपना आवेदन फॉर्म चीफ जनरल मैनेजर(HR), दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड मेट्रो भवन, फायर ब्रिज लेन, बाराखम्भा रोड, नई दिल्ली पते पर 14 जून, 2019 तक भेज दें.

Delhi Metro on Holi: होली के दिन दोपहर 2:30 बजे तक नहीं चलेगी दिल्ली मेट्रो, DMRC ने जारी किया नोटिफिकेशन

Delhi Metro Stopped: येलो लाइन पर 5 घंटे तक ठप रही वर्ल्ड क्लास दिल्ली मेट्रो, सड़क पर उतरे हजारों मुसाफिर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App