नई दिल्ली. Dibrugarh University Results 2019 Declared: डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी ने बीकॉम, बीएससी और अन्य कोर्सों का रिजल्ट यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. जो अभ्यर्थी डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी में शामिल हुए थे वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट डाउनलोड करने का पूरा स्टेप्स दिया गया है. डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी बीकॉम, बीएससी और अन्य कोर्सों का रिजल्ट चेक करने के लिए स्टूडेंट्स को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी.

अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि यूनिवर्सिटी की वेबसाइट अभी नहीं खुल रही है, जिसकी वजह से वो रिजल्ट तुरंन नहीं चेक कर पाएंगे. इसलिए सलाह है कि कुछ देर बाद रिजल्ट चेक करे. वहीं यूनिवर्सिटी द्वारा आज शाम तक बीएससी और बीकॉम थर्ड और 5वें सेमेस्टर का रिजल्ट भी जारी किया जा सकता है. स्टूडेंट्स को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट समय पर चेक करते रहे ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाये.

डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी असम की प्रसिद्ध यूनिवर्सिटियों में से एक हैं. इस यूनिवर्सिटी में हजारों की संख्या में हर वर्ष स्टूडेंट्स प्रवेश लेते हैं. यूनिवर्सिटी द्वारा बीए, बीएससी, बीकॉम सहित कई मैनेजमेंट कोर्स भी संचालित किये जाते हैं.

also read: बिहार बीपीएससी 65वीं प्रीलिम्स रिजल्ट आज होगा जारी, डाउनलोड @bpsc.bih.nic.in

डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2019 ऐसे करें चेक : Dibrugarh University Results 2019 How to Check

  • डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाये.
  • यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
  • अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
  • डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी रिजल्ट आपके सामने होगा.
  • डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

RRB Group D 2020 Admit Card Latest Update: आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम डेट, परीक्षा पैटर्न और चयन प्रक्रिया @rrbcdg.gov.in

HPSSC Recruitment 2020: हिमाचल प्रदेश एचपीएसएससी में टीजीटी और जूनियर ऑफिसर सहित 940 पदों पर निकली भर्तियां, अप्लाई @hpsssb.hp.gov.in

UPSC IFS Results 2019-20 Declared: यूपीएससी आईएफएस 2020 फाइनल रिजल्ट जारी, डाउनलोड @upsc.gov.in