असम: Dibrugarh University Results 2018, डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2018, बीए 2 सेमेस्टर, बीएससी के 4 और बीकॉम के 6 सेमेस्टर के रिजल्ट यूनिवर्सिटी के ऑफिशियल वेबसाइट dibru.ac.in पर जारी किया जाएगा. इस के अलावा स्टूडेंट्स indiaresults.com, www.exametc.com, www.dibru.net पर जाकर भी रिजल्ट आसानी से चेक पाएंगे. वेबसाइट पर ज्यादा ट्रैफिक होने की वजह से ऐसा हो सकता है कि किसी वेबसाइट के ओपन होने में आपको समस्या आए लेकिन आप अन्य वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट को चेक कर पाएंगे.

साथ ही ऑफिशियल नोटिफिकेशन में कहा गया है कि 6 सेमेस्टर बीए / बीएससी / बीकॉम परीक्षाओं की मार्क शीट संबंधित कॉलेजों के प्रिंसिपल को दी जाएगी. डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी ने इस साल मई 2018 में परीक्षाएं आयोजित की थी, आज सुबह एक ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी किया गया जिसमें इस बात का जिक्र था कि आज बीए, बीएससी और बीकॉम रिजल्ट जारी किए जाएंगे.

ऐसे चेक करें Dibrugarh University Result 2018

स्टेप 1: सबसे पहले स्टूडेंट्स डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर जाएं.
स्टेप 2: होमपेज पर रिजल्ट 2018 लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 3: रिजल्ट लिंक पर क्लिक करने के बाद एक न्यू पेज ओपन होगा, बता दें कि ये एक पीडीएफ फाइल होगी. इसमें आपको अपना रोल नंबर ढूंढना होगा.

SBI PO prelims 2018: एसबीआई पीओ प्रीलिम्स का रिजल्ट इस तारीख को होगा घोषित @ sbi.co.in

UPSC Civil Services prelims result 2018: अधिकारियों ने की पुष्टि, अगले हफ्ते upsc.gov.in पर आ जाएंगे नतीजे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App