नई दिल्ली. दिल्ली में पोस्ट ऑफिस ( Delhi Post Office Recruitment ) के लिए सी ग्रेड पदों की भर्ती निकली है, बताया जा रहा है कि इनका वेतन 63 हज़ार रूपये होगा. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 11 दिसंबर है. इच्छुक उम्मीदवार 11 दिसंबर तक इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए निकली भर्ती

मोटर व्हीकल मैकेनिक, मोटर व्हीकल इलेक्ट्रीशियन, टायरमैन, पेंटर, फिटर, कॉपर एंड टिन स्मिट और अपहोल्स्टर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं, इसके लिए उम्मीदवारों की जरूरी जानकारी जैसे की आयु सीमा, शिक्षा, योग्यता आदि का विवरण डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर उपलब्ध है.

इतने पद हैं खाली

डाक विभाग ने सी ग्रेड पद के लिए भर्ती निकाल दी है, जिसमें मोटर व्हीकल मैकेनिक, मोटर व्हीकल इलेक्ट्रीशियन, टायरमैन, पेंटर, फिटर, कॉपर एंड टिन स्मिट और अपहोल्स्टर पद के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं.

मोटर व्हीकल मैकेनिक के लिए 06 पदों की भर्ती निकली है. वहीं, मोटर व्हीकल इलेक्ट्रीशियन के लिए 02 पद रिक्त हैं. टायरमैन के लिए 03 पदों पर आवेदन निकले हैं.  पेंटर के लिए 02 पद रिक्त हैं. फिटर की बात करें तो इसके लिए 02 पद पर आवेदन रिक्त हैं. बता दें की कॉपर एंड टिन स्म्थि और अपहोल्स्टर के लिए 1-1 पदों पर भर्ती खाली है.

यह भी पढ़ें :

Dengue alert in Delhi : दिल्ली में डेंगू का मचा रहा है कोहराम, अस्पतालों में कोरोना रिजर्व बेड्स किए गए कम

Government Strict On Indiscipline बदतमीजी करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा : मूलचंद शर्मा