CSIR -CIMFR Recruitment 2022

नई दिल्ली: CSIR -CIMFR Recruitment केंद्रीय खनन और ईंधन अनुसंधान संस्थान (CSIR-CIMFR) बिलासपुर ने प्रोजेक्ट असिस्टेंट, एसोसिएट सहित अन्य 68 पदों पर बहाली निकली है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार CSIR -CIMFR के ऑफिसियल वेबसाइट cimfr.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते है. इन पदों पर भर्तियां वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. ये इंटरव्यू 16 से 24 फरवरी 2022 को आयोजित होगी.

रिक्त पदों का विवरण

प्रोजेक्ट असिस्टेंट – 38
प्रोजेक्ट एसोसिएट (I) – 28
प्रोजेक्ट एसोसिएट (II) – 02
कुल पद – 68

योग्यता

  • प्रोजेक्ट असिस्टेंट पद के लिए उम्मीदवारों के पास न्यूनतम 65% अंकों के साथ भूविज्ञान,रसायन विज्ञान में B.Sc या B.Sc (H) की डिग्री का होना अनिवार्य है.
  • प्रोजेक्ट एसोसिएट – I पद के लिए उम्मीदवारों न्यूनतम 65% अंकों के साथ भूविज्ञान /अप्लाइड भूविज्ञान और रसायन विज्ञान / रसायन विज्ञान में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होना जरुरी है. इसके साथ ही कंप्यूटर साइंस, केमिकल, इलेक्ट्रिकल, सिविल इंजीनियरिंग में B.E/B.Tech होना जरुरी है.
  • प्रोजेक्ट एसोसिएट- II के पद के लिए कैंडिडेट्स के पास न्यूनतम 65% अंकों के साथ भूविज्ञान /अप्लाइड भूविज्ञान पोस्ट ग्रेजुएट होने के साथ 02 वर्षों का अनुभव भी होना अनिवार्य है.

यह भी पढ़ें:

TNPL Recruitment 2022: टीएनपीएल में जनरल मैनेजर समेत कई पदों पर भर्ती, सैलरी तीन लाख से अधिक

Set 12 Standards For School Vehicles : लखनऊ में स्कूली वाहनों के लिए यूपी परिवहन निगम ने तय किए 12 मानक, पूरा न करने वालों को सड़क पर नहीं चलने देंगे, स्कूली बच्चों की सुरक्षा के लिए उठाया कदम

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर