CRPF GD Constable Medical Admit Card 2020: सीआरपीएफ जीडी कॉन्सटेबल डिटेल्ड मेडिकल एग्जाम (DME) एडमिट कार्ड 2020 जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने जीडी कॉन्सटेबल 2018 भर्ती परीक्षा के डिटेल्ड मेडिकल एग्जाम 2020 (DME) का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. सीआरपीएफ जीडी कॉन्सटेबल मेडिकल एग्जाम 2020 के लिए क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. मेडिकल एग्जाम के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में मेडिकल एग्जाम के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक जीडी कॉन्सटेबल मेडिकल एग्जाम 2020 का आयोजन 24 अगस्त 2020 से 10 सितंबर 2020 के बीच विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. जीडी कॉ़न्सटेबल डिटेल्ड मेडिकल एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड के बिना परीक्षा केंद्र पर पहुंचने वाले उम्मीदवार परीक्षा में भाग नहीं ले सकेंगे. इसलिए उम्मीदवारों को सलाह है कि समय रहते एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर डाउनलोड कर लें. उम्मीदवारों को सलाह है कि मेडिकल एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

CRPF GD Constable Medical Admit Card 2020 ऐसे करें डाउनलोड

सीआरपीएफ जीडी कॉन्सटेबल मेडिकल एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे CRPF GD Constable Medical Admit Card 2020 लिंक पर क्लिक करें.

CRPF GD Constable Medical Admit Card 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

SSC Delhi Police Constable Recruitment 2020: एसएससी ने दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, @ssc.nic.in पर जानें सारी जानकारी

UPSC Recruitment 2020: यूपीएससी ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी @upsc.gov.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर