चेन्नई. CPCL Recruitment 2018: चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड की सीपीसीएल भर्ती 2018 के तहत 142 पदों पर आवेदन का आज अंतिम दिन है. पात्र और रुचि रखने वाले उम्मीदवारों के लिए व्यापार अपरेंटिस के पद पर काम करने के लिए भर्ती आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड भर्ती 2018 की आधिकारिक अधिसूचना जारी करने के अनुसार इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने के लिए 142 पदों की घोषणा की गई है.

सीपीसीएल यानि चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड, फिटर, इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर, टर्नर्स, मशीनिस्ट आदि उपलब्ध वैकेंसियों को भरने के लिए लोगों की भर्ती कर रहा है. सीपीसीएल भर्ती 2018 के तहत सभी उपलब्ध 142 पदों को विभाजित किया गया है. उम्मीदवारों को अपनी योग्यता और इंट्रेस्ट के अनुसार पदों के लिए आवेदन करना चाहिए.
 
सीपीसीएल भर्ती 2018- वैकेंसी और पात्रता
सीपीसीएल भर्ती 2018 के लिए आवेदन करने में रुचि रखने वाले सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने आवेदन आधिकारिक चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड वेबसाइट पर www.cpcl.co.in पर जमा करें. आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को ध्यान रखना चाहिए कि आवेदन करने के योग्य होने के लिए उन्हें 18-24 आयु वर्ग के बीच होना चाहिए. साथ ही उन्हें संबंधित ट्रेड में आईटीआई का डिप्लोमा होना चाहिए. ऐसे ही उम्मीदवार सीपीसीएल भर्ती 2018 के लिए आवेदन कर सकते हैं.

सीपीसीएल भर्ती 2018 के लिए अंतिम तिथि और अन्य विवरण
सीपीसीएल भर्ती 2018 के लिए आवेदन करने में रुचि रखने वाले सभी छात्रों को ध्यान रखना चाहिए कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 अगस्त, 2018 है. उम्मीदवारों का चयन उनके आईटीआई ट्रेड के आधार पर किया जाएगा. किसी भी मामले में यदि छात्रों के पास कट ऑफ के संबंध में समान अंक हैं तो 10 वीं कक्षा में प्राप्त उनके अंक पर विचार किया जाएगा. अगर ये अंक भी समान हो तो उम्मीदवार उसके को जन्म तिथि में वरिष्ठता के आधार पर चुना जाएगा.

UP Police Constable Exam 2018: जल्द होगा यूपी पुलिस कांस्टेबल स्थगित परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान

CBSE CTET 2018: सीबीएसई ने सीटीईटी 2018 की आवेदन प्रकिया में किए अहम बदलाव, यहां देखें पूरा विवरण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App