CGPSC Dental Surgeon Recruitment 2022:

डेंटल के क्षेत्र में सरकारी नौकरी Government job करने के इच्छुक युवाओं के लिए अच्छी खबर है। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग CGPSC की ओर से डेंटल सर्जन Dental Surgeon के पद पर बंपर वैकेंसी जारी हुई है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 44 पदों को भरा जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सीजीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां

बता दें कि इस वैकेंसी CGPSC Dental Surgeon Recruitment 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 फरवरी 2022 से शुरू होगी। जबकि 11 मार्च 2022, भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि है।

शैक्षणिक योग्यता एवं पात्रता

वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीडीएस की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उसका पंजीकरण, स्टेट डेंटल काउंसिल में भी होना चाहिए। बात करें आयु सीमा की तो आवेदन करने उम्मीदवार की आयु कम से कम 21 वर्ष और 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार अधिकतम आयु में छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया

डेंटल सर्जन के इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। बता दें कि लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। भर्ती से संबंधित अधिक और विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार सीजीपीएससी द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Nainital Bank Vacancy 2022: नैनिताल बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क के पदों के लिए आवेदन शुरु, मिलेगी शानदार सैलरी

Mamata Banerjee will Campaign for Samajwadi Party: ममता बनर्जी 8 फरवरी को लखनऊ में अखिलेश के साथ करेंगी वर्चुअली रैली

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर