छत्तीसगढ़. CGMSC Recruitment 2019: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (CGMSC) में जॉब पाने का सुनहरा मौका सामने आया है. दरअसल छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (CGMSC) ने ड्रग डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट www.cgmsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. भर्ती के संबंध में सारी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर दी हुई है. रजिस्ट्रेशन कराने से पहले उम्मीदवार उसे देख सकते हैं.

बता दें कि CGMSC Recruitment 2019 के तहत ड्रग डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 20 अगस्त 2019 है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 20 अगस्त 2019 को शाम 5 बजे तक ड्रग डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 268 ड्रग डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. भर्ती से जुड़ी सारी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर दी हुई है. छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर नोटफिकेशन मौजूद है जिसमें भर्ती से जुड़ी सारी जानकारी दी हुई है. उम्मीदवार ऑफलाइन तरीके से पोस्ट के माध्यम से भी आवेदन कर सकेंगे.

CGMSC Recruitment 2019 के लिए Eligibility Criteria

सीजीएमएससी भर्ती 2019 के अंतर्गत ड्रग डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास फार्मेसी में बैचलर और डिप्लोमा की डिग्री होना आवश्यक है. ड्रग डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 साल से कम और 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के तहत उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. एग्जाम पैटर्न, सैलरी, सिलेबस से जुड़ी सारी जानकारी छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर दी हुई है.

CGMSC Recruitment 2019 के लिए ऐसे करें आवेदन

  • ड्रग डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (CGMSC) की आधिकारिक वेबसाइट www.cgmsc.gov.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे CGMSC Recruitment 2019 के लिंक पर क्लिक करें.
  • लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.
  • नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  • सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.
  • आगे की जरूरत के लिए के लिए रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंट आउट अपने पास रख लें.

AIIMS Raipur Admit card 2019: रायपुर एम्स नर्सिंग ऑफिसर परीक्षा 2019 का एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी, www.aiimsraipur.edu.in पर करें चेक

RRB NTPC 2019 Admit card Exam Date: आरआरबी एनटीपीसी के एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, अगस्त के आखिरी हफ्ते में आएगा नोटिफिकेशन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर