नई दिल्लीः CAT 2018 Results: भारतीय प्रबंधन संस्थान ने IIM और देश के अन्य शीर्ष B.Schools में MBA पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए कॉमन एडमिशन टेस्ट (CAT) 2018 परीक्षा आयोजित की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार 25 नवंबर 2018 को आयोजित कैट एग्जाम के परिणाम जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे. उम्मीदवार आईआईएम की आधिकारिक वेबसाइट @iimcat.ac.in पर जल्द जारी कर दिए जाएंगे. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट को समय-समय पर चेक करते रहें और जैसे ही नतीजे घोषित हों वे अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं.

कैट एग्जाम 2018 में भाग लेने वाले उम्मीदवार अपना रिजल्ट जानने से पहले ही आईआईएम की आधिकारिक वेबसाइट से CAT 2018 की आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. रिजल्ट डाउनलोड के लिए अब लिंक एक्टिव कर दिया गया है. साथ ही आंसर की को चैलेंज करने वाला लिंक एक्टिव कर दिया गया है. उम्मीदवार उत्तर कुंजी को चुनौती देने के लिए अपने आवेदन भी जमा कर सकते हैं.

CAT 2018 Results: ऐसे डाउनलोड करें कैट 2018 परिणाम
स्टेप 1. CAT 2018 Results जानने के लिए सबसे पहले भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) की आधिकारिक वेबसाइट @iimcat.ac.in पर जाएं.
स्टेप 2. होम पेज पर जाकर दिए गए लिंक CAT 2018 Results पर क्लिक करें.
स्टेप 3. CAT 2018 Results लिंक पर क्लिक करने के बाद एक नया पेज खुल जाएगा उसपर बनी विंडो में अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और मांगी गई जानकारी दर्ज करें.
स्टेप 4. सही जानकारी दर्ज करने के बाद आपका रिजल्ट कंप्यूटर स्क्रीन पर आ जाएगा उसको डाउनलोड कर लें और उसका प्रिंटआउट निकाल कर रख लें.

JEE Main 2019 Online Test: जेईई मेन 2019 ऑनलाइन एग्जाम के लिए फॉलो करें ये टिप्स मिलेगी 100 प्रतिशत सफलता

CSBC Bihar recruitment 2019: बिहार सीएसबीसी फॉरेस्ट गार्ड पोस्ट 902 भर्तियां जारी, @csbponline.com पर ऐसे करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App