Thursday, December 1, 2022

पटना यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव! पप्पू यादव की पार्टी के उम्मीदवार ने दंडवत कर माँगा वोट

पटना. पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव को लेकर वोट लेने के लिए उम्मीदवार हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. ऐसे में, पप्पू यादव की पार्टी के उम्मीदवार का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये युवक अपने पक्ष में वोट डालने के लिए छात्राओं के कदमों में लेट कर गुहार लगा रहा है. यह वीडियो पटना वुमेन्स कॉलेज के बाहर का है, यहाँ पप्पू यादव की पार्टी से उम्मदीवार दीपांकर प्रकाश हैं, दीपांकर छात्राओं के सामने दंडवत होकर अपने पक्ष में वोट डालने की गुहार लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. वोट मांगते हुए छात्राओं से हाथ जोड़कर दीपांकर ने कहा कि मैं आपके लिए संघर्ष करूंगा आप मेरा साथ दीजिए, बता दें दो साल बाद 19 नवंबर को पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ का चुनाव होने वाला है.

बस एक बार जीता दीजिए

यह वीडियो पटना वुमेन कॉलेज के बाहर का बताया जा रहा है, इस वीडियो में दिखने वाला प्रत्याशी पप्पू यादव की पार्टी से उम्मीदवार दीपांकर प्रकाश है, कॉलेज के सामने दीपांकर छात्राओं के सामने दंडवत होकर प्रचार करने लगा और उनसे वोट की गुहार लगाने लगा, छात्राओं से दीपांकर कहने लगा- ‘मैं आपके लिए संघर्ष करूंगा आप मेरा साथ दीजिए, बस एक बार मुझे जीता दीजिए!

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के लिए नामांकन कर लिया गया है, सभी प्रमुख संगठनों ने अपने-अपने उम्मीदवारों को सेंट्रल पैनल के पदों पर उतारा है, चुनाव के मद्देनजर यहाँ प्रचार-प्रसार में भी तेज़ी देखने को मिल रही है. सभी छात्र संगठन PU के कॉलेजों में जाकर प्रचार कर रहे हैं, आज छात्रों ने प्रचार करने का अलग ही तरीका अपनाया.

 

दुनिया की दो तिहाई जनसंख्या और 85% ग्लोबल GDP पर कंट्रोल, जानिए क्या है G-20 समूह?

RAVEER-DEEPIKA:एक किस से शुरु हुई दीपिका-रणवीर की लव स्टोरी, डायरेक्टर के रोकने पर भी नहीं रुके

Latest news