नई दिल्ली. BPSC 65th PT Prelims result 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) आज 65वें प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर आज जारी किया जाएगा. 65वीं प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे. आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट डाउनलोड करने का पूरा स्टेप्स दिया जाएगा. बिहार बीपीएससी 65वें प्रीलिम्स की परीक्षा में उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर नजरे गड़ाए रखें, ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाये.

बिहार बीपीएससी इस भर्ती के जरिए कुल 421 पदों पर नियुक्तियां करेगा. ये नियुक्तियां बिहार सरकार के विभिन्न विभागों में की जाएंगी. बिहार बीपीएससी के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम, प्रीलिम्स एग्जाम और मेंस एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

आपको बता दें कि बिहार बीपीएससी 65वें प्रीलिम्स की परीक्षा राज्य के कुल 718 परीक्षा केंद्रों और 35 जिलों मं आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में लगभग 4 लाख अभ्यर्थी शामिल हुए थे. गौरतलब है कि बिहार बीपीएससी द्वारा प्रीलिम्स परीक्षा का आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट पर 17 फरवरी 2020 को जारी किया गया था.

बीपीएससी 65वीं प्रीलिम्स रिजल्ट कैसे करें चेक : BPSC 65th PT Prelims Result 2020 How to Check

  • बीपीएससी 65वीं प्रीलिम्स रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाये.
  • आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
  • अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
  • बीपीएससी 65वीं प्रीलिम्स रिजल्ट आपके सामने होगा.
  • बीपीएससी 65वीं प्रीलिम्स रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

RRB Group D 2020 Admit Card Latest Update: आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम डेट, परीक्षा पैटर्न और चयन प्रक्रिया @rrbcdg.gov.in

HPSSC Recruitment 2020: हिमाचल प्रदेश एचपीएसएससी में टीजीटी और जूनियर ऑफिसर सहित 940 पदों पर निकली भर्तियां, अप्लाई @hpsssb.hp.gov.in

SSC CHSL Tier 1 Admit Card 2020: एसएससी सीएचएसएल 2020 टियर-1 एग्जाम एडमिट कार्ड जारी, डाउनलोड @ssc.nic.in