BPSC 65th Main Exam Date: BPSC 65वीं संयुक्त मुख्य परीक्षा 2020 की तारीख घोषित होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल बिहार लोक सेवा आयोग ने BPSC 65वीं संयुक्त मुख्य परीक्षा 2020 का शेड्यूल जारी कर दिया है. प्रीलिम्स परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवार बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर एग्जाम शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं. BPSC 65वीं संयुक्त मुख्य परीक्षा 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा जारी एग्जाम शेड्यूल के मुताबिक BPSC 65वीं संयुक्त मुख्य परीक्षा 2020 का आयोजन 25, 26 और 28 नवंबर 2020 को राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. मालूम हो कि 25 नवंबर को दो पालियों में एग्जाम का आयोजन किया जाएगा. वहीं शेष दो दिनों में एक पाली में ही परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. उम्मीदावरों को सलाह है कि मेंस एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किा डाएगा.

मालूम हो कि बिहार लोक सेवा आयोग की तरफ से मेंस एग्जाम को पहले स्थगित किया जा चुका है. पहले मेंस परीक्षा का आयोजन 4, 5 और 7 अगस्त 2020 को होना था लेकिन कि न्हीं कारणों के चलते परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था. अब आयोग नई तारीखों का ऐलान किया है. मेंस परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवार इंटरव्यू में भाग ले सकेंगे.

MP Police Constable Recruitment 2020: मध्य प्रदेश में कांस्टेबल के 4000 पदों पर निकली वैकेंसी, @peb.mp.gov.in

सशस्त्र सीमा बल में एसआई, एएसआई और हेड कांस्टेबल के 181 पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन