नई दिल्ली. बैंक में नौकरी तलाश रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा BOB की ओर से कैश मैनेजमेंट डिपार्टमेंट एंड रेसिवाबलेस मैनेजमेंट डिपार्टमेंट में कई सारे पदों पर रिक्तियां निकाली गई हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर वैकेंसी से संबंधित पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अपना आवेदन जमा करा सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

BOB द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 198 पदों को भरा जाना है। जिनमें से कैश मैनेजमेंट डिपार्टमेंट Cash Management Department  में 53 पद हैं। जबकि रेसिवाबलेस मैनेजमेंट डिपार्टमेंट Receivables Management Department में 145 रिक्तियां शामिल की गई हैं। बता दें कि वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 जनवरी 2022 से शुरू हो चुकी है जोकि 1 फरवरी 2022 तक रहेगी।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को सबसे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा BOB की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर करियर सेक्शन दिखाई देगा। यहां क्लिक करने पर पहले वैकेंसी और फिर ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म खुल जाएगा। ऑनलाइन एप्लाई करते समय उम्मीदवारों को अपना बायोडाटा, स्कैन की गई लेटेस्ट फोटो एवं हस्ताक्षर और अन्य मांगे गए दस्तावेज अपलोड करने होंगे। हमारी सलाह है कि सभी उम्मीदवार फॉर्म में पूछी गई हर जानकारी को सही से भरें और अंत में प्रिंट आउट जरुर ले लें।

योग्यता एवं शर्तें

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा मांगी गई है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट को देख सकते हैं। बता दें कि नौकरी के लिए उम्मीदवार का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार, समूह चर्चा व अन्य प्रक्रिया द्वारा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

Government Job Alert : बिहार में कॉन्स्टेबल के पदों पर आवेदन करने की आज अंतिम डेट, जल्द करें अप्लाई

Who is Harak Singh Rawat : जानें कौन हैं हरक सिंह रावत, जिन्हें भाजपा ने पार्टी से निकाल दिया

 

SHARE