नई दिल्ली. BMRC Recruitment 2109, बैंगलोर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (BMRC) ने 193 पदों के लिए अधिशासी इंजीनियर, सहायक अधिशाषी इंजीनियर, सहायक इंजीनियर और सेक्शन इंजीनियर के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्मीदवार इन पदों के लिए बैंगलोर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट bmrc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं, आवेदन करने की अंतिम तारीख 8 अप्रैल 2019 को शाम 4 बजे तक है.

इसके बाद आवेदन प्रक्रिया पूरी होते ही उम्मीदवार अपने आवेदन का प्रिंट आउट निकालकर एक लिफाफे में अपने शिक्षा के डॉक्यूमेंट महाप्रबंधक (एचआर), बैंगलोर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, III तल, बीएमटीसी कॉम्प्लेक्स, KHRoad, शांतिनगर, बेंगलुरु के पते पर भेजें. यह लिफाफा आवेदन के साथ इस पते पर 8 अप्रैल, 2019 को शाम 4 बजे से पहले कार्यालय में पहुँच जाना चाहिए. इसके बाद चयनित उम्मीदवारों को साक्षात्कार राउंड पोस्ट के लिए बुलाया जाएगा जो योग्यता के आधार पर नौकरी दी जाएगी, उन्हें तीन साल के अनुबंध के आधार पर काम पर रखा जाएगा.

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की योग्याता की बात करें तो उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. वहीं सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के साथ सहायक अभियंता और सेक्शन इंजीनियर उम्मीदवारों के पद के लिए भी आवेदन कर सकते हैं. इसके साथ अगर इन पदों के लिए उम्र सीमा की बात करें तो कार्यकारी अभियंता के लिए 50 साल से कम, सहायक कार्यकारी अभियंता के लिए 45 साल, सहायक अभियंता 40 साल और सेक्शन इंजीनियर के लिए 35 साल से कम होनी चाहिए.

इतना ही नहीं इन पदों के लिए उम्मीदवारों के पास कार्य अनुभव भी जरूरी होना चाहिए. जिसमें कार्यकारी अभियंता के पद के लिए उम्मीदवारों के पास कम से कम 12 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए. सहायक कार्यकारी अभियंता के पद के लिए आठ साल का अनुभव, सहायक अभियंता के पद के लिए पांच साल का प्रासंगिक और सेक्शन इंजीनियर पद के लिए डिग्री धारक उम्मीदवारों के पास तीन और डिप्लोमा धारक उम्मीदवारों के पास छह साल का कार्य अनुभव होना जरूरी है.

ऐसे करें BMRC भर्ती 2019 के लिए आवेदन

1. बीएमआरसी आधिकारिक वेबसाइट bmrc.co.in पर जाएं
2. होमपेज पर दिखाई दे रहे On करियर के मुख्य बटन पर क्लिक करें
3. अब आपको साइट में दिखाई दे रहे ऑनलाइन आवेदन वाली कैटेगरी पर क्लिक करें
4. इसके बाद अपने पद के हिसाब से आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करके प्रिंट आउट निकाल लें

Odisha Adarsha Vidyalaya Recruitment 2019: ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन टीजीटी 878 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई @oavs.in

GATE 2019 Result: आईआईटी मद्रास शनिवार को जारी करेगा गेट 2019 के नतीजे, ऐसे देखें रिजल्ट@gate.iitm.ac.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App