BJP Leader Pamela: पश्चिम बंगाल में आज भाजपा के दो नेताओं को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया। पमेला गोस्वामी और प्रबीर डे को 100 ग्राम कोकीन केसाथ गिरफ्तार किया गया. बंगाल पुलिस ने दोनों को न्यू अलीपुर इलाके से कोकीन के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने पामेला की गाड़ी से कोकीन बरामद की थी. जिस वक्त पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया उस समय उसके साथ उसका एक सिक्योरिटी गार्ड भी मौजूद था.

बताया जा रहा है कि पामेला अक्सर ही एक विशेष स्थान पर रुकती थी. जिसके बाद पुलिस ने पामेला की हरकतों को गौर करना शुरु किया. सूचना मिलने पर कि पामेला की कार में कोकीन है. पुलिस ने पामेला की गाड़ी रुकवाकर तलाशी ली जिसके बाद उसकी कार से कोकीन की बरामदगी की गई.

बता दें कि बंगाल में आगामी दो तीन महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसके लिए अभी से सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है. इस समय सभी पार्टियां जोर-शोर सेचुनावों की तैयारी में लगी हुई हैं.

Gretha Thenberg Supports Disha Ravi: टूलकिट मामले में ग्रेटा थनबर्ग ने किया दिशा रवि को सपोर्ट, कहा- लोकतंत्र का हिस्सा है शांतिपूर्ण प्रदर्शन और मानवाधिकार

Priyanka Gandhi on Petrol Price: प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर तंज- हफ्ते के सारे दिन महंगे, जिस दिन ना बढ़ी तेल की कीमत वो अच्छा दिन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर