BITSAT Exam 2020 Registration: BITSAT एग्जाम 2020 के लिए अभी तक आवेदन नहीं कर सके उम्मीदवारों के लिए एक और मौका है. दरअसल बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS) ने 16 मई से 24 मई 2020 के बीच होने वाले BITSAT Exam 2020 की रजिस्ट्रेशन डेट आगे बढ़ा दी है. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया वह BITS की आधिकारिक वेबसाइट bitsadmission.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. BITSAT Exam 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

बता दें कि बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस ने BITS एग्जाम 2020 की रजिस्ट्रेशन डेट 5 मई 2020 तक बढ़ा दी है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. अब जब बिरला इंस्टीट्यूट ने रजिस्ट्रेशन की डेट आगे बढ़ा दी है तो पहले से तय एग्जाम की तारीख आगे बढ़ना तय है. उम्मीदवारों को सलाह है कि एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

BITSAT Exam 2020 के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

BITSAT एग्जाम 2020 रजिस्ट्रेशन के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे BITSAT Exam 2020 लिंक पर क्लिक करें.

BITSAT Exam 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्स्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

BITSAT एग्जाम 2020 का आयोजन अब 24 मई 2020 के बाद किया जाएगा. जल्द ही बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की तरफ से एग्जाम की तारीख का नया शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा. 12वीं पास कर चुके उम्मीदवार इस एंट्रेस एग्जाम के लिए आवेदन करने के लिए योग्य होंते हैं. एग्जाम का एडमिट कार्ड भी अब नये सिरे से जारी किया है. इन सभी जरूरी जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

NPAT 2020 Exam Postponed: कोरोना वायरस के चलते एनपीएटी 2020 एग्जाम हुई स्थगित, npat.in पर जानें सारी जानकारी

Bihar Government Recruitment 2020: बिहार सरकार ने सिटी मैनेजर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, 40000 होगी सैलरी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर