Bihar Vidhan Sabha DV Group D Schedule 2020: बिहार विधानसभा ग्रुप डी भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड शेड्यूल 2020 जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल बिहार विधानसभा ने ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड 2020 का शेड्यूल जारी कर दिया है. इंटरव्यू राउंड क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवार बिहार विधानसभा की आधिकारिक वेबसाइट vidhansabha.bih.nic.in पर जाकर शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है.

बिहार विधानसभा द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इंटरव्यू राउंड में सफल होने वाले उम्मीदवारों के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड का आयोजन 22 और 23 अगस्त 2020 किया जाएगा. बिहार विधानसभा ने डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया से जुड़ी सारी डिटेल्स आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की है. उम्मीदवारों को सलाह है कि डीवी राउंड से लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

ग्रुप डी के विभिन्न पदों के लिए आयोजित इंटरव्यू में सफल सभी उम्मीदवार को सभी शैक्षणिक और आधिकारिक दस्तावेजों के साथ एनेक्स बिल्डिंग, बिहार विधानसभा में पहुंचना होगा. इंटरव्यू में सफल होने वाले उम्मीदवार डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं. मालूम हो कि इंटरव्यू राउंड का आयोजन 11 जनवरी से 25 जनवरी 2020 के बीच किया गया था.

Bihar Vidhan Sabha DV Group D Schedule 2020 ऐसे करें डाउनलोड

बिहार विधानसभा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन ग्रुप डी शेड्यूल 2020 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट vidhansabha.bih.nic.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे Bihar Vidhan Sabha DV Group D Schedule 2020 लिंक पर क्लिक करें.

Bihar Vidhan Sabha DV Group D Schedule 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन शेड्यूल स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन शेड्यूल का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

ONGC Recruitment 2020: ओएनजीसी ने 4000 पदों पर निकाली वैकेंसी, ongcapprentices.ongc.co.in पर जानें सारी जानकारी

India Post GDS Recruitment 2020: डाक विभाग में 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, मिलेगी बंपर सैलरी