Bihar SSC Mains Exam Date 2020: बिहार एसएससी मेंस परीक्षा 2020 की तारीख जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) ने फर्स्ट इंटर लेवल सीसी मेंस एग्जाम 2020 की तारीख जारी कर दी है. फर्स्ट इंटर लेवल सीसी मेंस एग्जाम 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bssc.bih.nic.in पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) द्वारा जारी शॉर्ट नोटिस के मुताबिक फर्स्ट इंटर लेवल सीसी मेंस एग्जाम 2020 का आयोजन अक्टूबर महीने में 18 अक्टूबर 2020 को किया जाएगा. प्रीलिम्स एग्जाम में क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवार ही मेंस एग्जाम में हिस्सा ले सकेंगे. उम्मीदवारों को सलाह है कि मेंस एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत 12140 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी. बिहार एसएससी के लिए कोरोना संकट काल में परीक्षा का आयोजन कराना चुनौती होगा. हालांकि बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने दावा किया है एग्जाम सेंटर पर सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. एग्जाम सेंटर पर मास्क के साथ ही अभ्यर्थी प्रवेश कर सकेंगे.

JKPSC Recruitment 2020: JKPSC ने चिकित्सा अधिकारी के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, 1 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलरी

7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मचारियों पर पड़ी कोरोना की मार, 7th पे के तहत हुई सैलरी में कटौती

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर