पटना. Bihar Police Sub Inspector PET 2019 Admit Card: बिहार पुलिस सब ऑर्डिनेट सर्विस कमीशन (BPSSC) ने एक्साइज सब इंस्पेक्टर परीक्षा 2019 फिजिकल एफिसिएंसी टेस्ट (PET) एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जो उम्मीदवार बिहार एक्साइज इंस्पेक्टर की मेंस परीक्षा में सफल हुए थे, वो बीपीएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाकर अपना PET एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवार को पीईटी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी.

आपको बता दें कि बिहार पुलिस सब ऑर्डिनेट सर्विस कमीशन, BPSSC एक्साइज सब इंस्पेक्टर मेंस परीक्षा के बाद कुल 772 उम्मीदवारों को फिजिकल एफिसिएंसी टेस्ट (PET) के लिए चुना गया है. एक्साइज सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए फिजिकल एफिसिएंसी टेस्ट का आयोजन अक्टूबर महीने में किया जाएगा. इसके बाद उम्मीदवार अब पीईटी एडमिट कार्ड 2019 को ऑफिशियल वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. पीईटी एडमिट कार्ड 2019 में टेस्ट की तारीख, जगह संबंधित जानकारी दी गई होगी.

How To Download BPSSC Physical Test Admit Card: बीपीएसएससी एक्साइज सब इंस्पेक्टर पीईटी एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड

  • उम्मीदवार सबसे पहले बीपीएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमरपेज पर ही PET Admit Card लिंक पर क्लिक करें.
  • उम्मीदवार अपना रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन और डेट ऑफ बर्थ इंटर करें.
  • बिहार पुलिस एक्साइज इंस्पेक्टर पीईटी 2019 एडमिट कार्ड आपके सामने होगा.
  • उम्मीदवार पीईटी एडमिट कार्ड 2019 को डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट निकाल लें.

बीपीएसएससी की ओर से एक्साइज सब इंस्पेक्टर के कुल 126 पदों पर भर्ती की जाएगी. एक्साइट सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए प्रिलिम्स परीक्षा का आयोजन 9 जून जबकि मेंस एग्जाम को 25 अगस्त को आयोजित किया गया था. इसके बाद 7 जुलाई को प्रिलिम्स और 19 सितंबर को मेंस परीक्षा के परिणाम की घोषणा कर दी गई थी.

Bihar Police Excise Sub Inspector Result 2019: बिहार पुलिस एक्साइज दरोगा मेंस रिजल्ट जारी, डाउनलोड bpssc.bih.nic.in

BPSSC Bihar Police Recruitment 2019: बिहार पुलिस में दरोगा सहित अन्य पदों पर निकली भर्तियां, अप्लाई bpssc.bih.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App