Bihar Government Jobs 2020: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (SKMCH) में जॉब पाने का सुनहरा मौका है. दरअसल बिहार सरकार की कैबिनेट ने श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ समेत अन्य के 1039 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती को मंजूरी दे दी है. यह भर्ती एसकेएमसीएच में 652 बेड की बढ़ोतरी को देखते हुए की जा रही है. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट skmedicalcollege.org पर जा सकते हैं. अस्पताल की ओर से भर्ती का नोटिफिकेशन जल्द जारी किया जाएगा.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक बिहार सरकारी की कैबिनेट बैठक के बाद प्रधान सचिव दीपक प्रसाद ने सरकार द्वारा भर्ती को दी गई मंजूरी की जानकारी दी है. दीपक प्रसाद ने बताया कि एसकेएमसीएच में 652 बेड की बढ़ोतरी को देखते हुए राज्य की कैबिनेट ने 1039 अतिरिक्त प्रोफेसर्स, डॉक्टर्स, टेक्निशियन और अन्य मेडिकल स्टाफ के पदों योग्य उम्मीदवारों की भर्ती को मंजूरी दी है. मालूम हो कि श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज में वर्तमान समय में उपलब्ध बेड की संख्या 638 है. इसके अलावा इस अस्पताल में प्रधानमंत्री स्वास्थ सुरक्षा योजना के तहत सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक, एमसीएच भवन, पीआईसीयू भवन और ट्रॉमा सेंटर का निर्माण किया जा रहा है. भर्ती से जु़ड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. वेबसाइट पर इस संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

SKMCH Recruitment 2020 के लिए ऐसे करें आवेदन

डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट skmedicalcollege.org पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे SKMCH Recruitment 2020 लिंक पर क्लिक करें.

SKMCH Recruitment 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

GATE Admissions 2020: आईआईटी दिल्ली एमटेक कोर्स में दाखिले के लिए आयोजित करेगा ऑनलाइन इंटरव्यू, iitd.ac.in पर जानें सारी जानकारी

CBSE Board Exam 2020: सीबीएसई ने कक्षा 10वीं और 12वीं एग्जाम 2020 पर दिया अपडेट, 29 विषयों की होगी परीक्षा