नई दिल्ली: Bihar DElEd JEE Admit Card 2020: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने डीएलएड एग्जाम 2020 को लेकर एक नोटिस जारी किया हैं. नोटिस की माने तो डीएलएड एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया हैं. अभ्यर्थी जो एग्जाम में शामिल होना चाहते हैं वे बीएसईबी की ऑफिशियल वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती हैं कि परीक्षा केंद्र पर अपना एडमिट कार्ड लेकर पहुंचे अन्यथा एग्जाम में बैठने नहीं दिया जाएगा. बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड डीएलएड जेईई एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड डानलोड के सभी स्टेप्स नीचे दी गए हैं.

डीएलएड एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की आवश्यकता पडेंगी. नीचे दिए गए स्टेप्स के जरिए आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

डीएलएड एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड ऐसे करे डाउनलोड –
सबसे पहले बीएसईबी की ऑफिशियल वेबसाइट biharboardvividh.com पर जाए.
ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद बिहार डीएलएड जेईई एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
अब अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ दर्ज करें.
अब आपके सामने एडमिट कार्ड पीडीएफ फॉर्मेट में उपल्बध हैं.
पीडीएफ को डाउनलोड करने के बाद आपका बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड डीएलएड जेईई एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड आ जाएगा.

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा डीएलएड एग्जाम 2020 निर्धारित परीक्षा केंद्रो पर 28 मार्च 2020 को कराया जाएगा. अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए बता दें कि एग्जाम की पहली शिफ्ट 10:00 से 12:30 रहेगी. सभी अभ्यर्थी समय का ध्यान रखते हुए एडमिट कार्ड अवश्य लेकर जाए. वहीं दूसरी ओर अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे अपनी एक आईडी प्रूफ और दो फोटो साथ रखें एडमिट कार्ड में समस्या होने पर आईडी प्रूफ आपकी मदद करेगी. एग्जाम एडमिट कार्ड और अन्य जानकारीयों के लिए बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.

JEE Main Registration 2020 Last Date: जेईई मेंस 2020 के लिए आवेदन की करने की आखिरी तारीख आज 12 मार्च, अप्लाई @jeemain.nta.nic.in