नई दिल्ली. भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड भेल ने ट्रेड अप्रेंटिस के पदों के लिए भर्ती निकाली है. जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हैं वह भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) की ऑफिशियल साइट careers.bhelhwr.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. भेल इस भर्ती के द्वारा ट्रेड अप्रेंटिस के 305 रिक्त पदों को भरेगा. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख कल 10 दिसंबर 2019 है इसलिए उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन करें.

इसके साथ ही डॉक्यूमेंट के साथ आवेदन का प्रिंटआउट जमा करने की अंतिम तारीख 27 दिसंबर, 2019 तक है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का इंटरव्यू 19 फरवरी से 26 फरवरी 2020 तक आयोजित किया जाएगा और अंतिम रिजल्ट 3 मार्च 2020 को जारी किया जाएगा. भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी आप साइट पर दिए गए नोटिफिकेशन में देख सकते हैं.

जो उम्मीदवार इन पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनकी योग्यता की बात करें तो उन्हें संबंधित विषयों में आईटीआई प्रमाण पत्र के साथ कक्षा 12 पास होना चाहिए. इन पदों के लिए आवेदन करने की आयु सीमा 18 वर्ष से 27 वर्ष के बीच हो. ओबीसी से संबंधित उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा 30 वर्ष होनी चाहिए और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा 32 वर्ष है.  ट्रेड अप्रेंटिस के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार सबसे पहले ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन के लिए भेल की ऑफिशियल साइट careers.bhelhwr.co.in पर जाएं.

अब होमपेज पर दिखाई दे रहे ट्रेड अप्रेंटिस भर्ती के लिंक पर क्लिक करें.

उम्मीदवारों को अब मांगी गई जानकारी दर्ज करनी होगी.

इसके बाद डॉक्यमेंट को अपलोड करके आवेदन सबमिट करें.

उम्मीदवार आवेदन जमा करके एक रजिस्ट्रेशन का प्रिंट आउट निकाल ले.

ये भी पढ़ें

Railway Jobs Vacancy 2019-2020: भारतीय रेलवे आरआरबी NTPC, आरआरबी ग्रुप D, नॉर्थ सेंट्रल रेलवे लेटेस्ट जॉब वैकेंसी यहां देखें www.rrbcdg.gov.in

LIC HFL Recruitment 2019: एलआईसी एचएफएल ने मैनेजर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, मिलेगी इतनी सैलरी

One response to “Bhel Trade Apprentice Recruitment 2019: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड भेल में ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती, आवेदन की कल अंतिम तारीख careers.bhelhwr.co.in”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर