नई दिल्ली. BHEL Recruitment 2019: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL), रामचंद्रपुरम पार्ट टाइम मेडिकल कंसल्टेंस पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी कर दिया है. आर्ह और इच्छुक अभ्यर्थी भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL), रामचंद्रपुरम की ऑफिशियल वेबसाइट www.careers.bhel.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) पदों पर ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 6 अप्रैल 2019 है. भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

BHEL Vacancy Details: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड भर्ती डिटेल्स

– पीटीएमसी सुपर स्पेशलिस्ट (Gastroenterology) – 1 पोस्ट
– पीटीएमसी विशेषज्ञ (Radiology) – 1 पद
– पीटीएमसी (Physician) – 1 पद
– पीटीएमसी सुपर स्पेशलिस्ट (General Surgery) – 1 पद
– पीटीएमसी विशेषज्ञ (Pediatrics) – 1 पद
– पीटीएमसी (MBBS) – 1 पद

Educational Qualification and Experience: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के पदों पर आवेदन करने की एलिजिबिलिटी और कार्य अनुभव

– भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के पदों पर आवेदन करने के लिए पीटीएमसी सुपर स्पेशलिस्ट (गैस्ट्रोएंटरोलॉजी) – गैस्ट्रोएंटरोलॉजी में डीएम पद पर कार्य करने का अनुभव होना चाहिए.
– भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास पीटीएमसी विशेषज्ञ (Radiology) एमडी / डीएनबी रेडियोलॉजी में पीजी डिप्लोमा होना चाहिए.
– भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास पीटीएमसी (Physician) – एमडी / डीएनबी के पद पर कार्य करने का अनुभव होना चाहिए.
– भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पासपीटीएमसी सुपर स्पेशलिस्ट (General Surgery) – एम.एस. की डिग्री होनी चाहिए.
– भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास पीटीएमसी विशेषज्ञ (Pediatrics) – एमडी / पीजीडी की डिग्री होनी चाहिए.

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के फिटमेंट फैक्टर, बेसिक सैलरी में नहीं होगा बदलाव, जानें वजह

NEET 2019 Counselling: नीट पीजी/एमडीएस 2019 काउंसलिंग शुरू, यहां जानें जरूरी डिटेल्स @mcc.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App