नई दिल्ली. बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने विशेषज्ञ अधिकारी पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है. बैंक ने कानूनी, धन प्रबंधन सेवाओं – बिक्री और धन प्रबंधन सेवाओं – संचालन के विषयों में स्केल I, स्केल II और स्केल III में विशेषज्ञ अधिकारियों की 913 वैकेंसियों की जानकारी दी है. आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन@ ibpsonline.ibps.in पर होगी और उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.

बैंक ऑफ बड़ौदा एसओ भर्ती 2018 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 05 दिसंबर 2018 से शुरू होगी. उम्मीदवार नीचे दिए गए आवेदन लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 26 दिसंबर 2018 है.

बैंक ऑफ बड़ौदा एसओ भर्ती 2018 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास आवश्यक शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए. विशेषज्ञ अधिकारी पदों के लिए चयन बैंक ऑफ बड़ौदा एसओ ऑनलाइन टेस्ट 2018 के आधार पर ग्रुप डिस्कसन (जीडी) / व्यक्तिगत साक्षात्कार (पीआई) / साइकोमेट्रिक टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. पदों के लिए चुने गए अभ्यर्थियों को भारत में कहीं भी पोस्टिंग दी जा सकती है.

Bank of Baroda SO Recruitment 2018: Important Dates

-ऑनलाइन आवेदन और शुल्क जमा करने की तारीख – 05 दिसंबर 2018

-ऑनलाइन आवेदन और शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि- 26 दिसंबर 2018

परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी, इसके बाद शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों को साइकोमेट्रिक टेस्ट / जीडी / पीआई के लिए बुलाया जाएगा.

RRB ALP Technician Results 2018: जल्द जारी होगा आरआरबी एएलपी परीक्षा 2018 का संशोधित रिजल्ट @ rrcb.gov.in

RPSC Assistant Engineer 2018 recruitment Exam: आरपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा की डेट शीट जारी, @ rpsc.rajasthan.gov.in

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App