नई दिल्ली: बैंक ऑफ बड़ौदा ने प्रोबेशनरी ऑफिसर में जूनियर मैनेजमेंट ग्रेड/स्केल-I के लिए 600 वैकेंसी निकाली है. इस पद के लिए अप्लाई करने के लिए बैंकिंग एंड फाइनेंस में 9 महीने का पोस्ट ग्रेजुएट सर्टिफिकेट (PGDBF) होना अनिवार्य है. वैकेंसी से संबंधित अधिक जानकारी बैंक ऑफ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट पर bankofbaroda.co.in जाकर ले सकते हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा मणिपाल पोओ पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 2 जुलाई निर्धारित की गई है. जबकि परीक्षा 28 जुलाई 2018 को आयोजित की जाएगी. आवेदक को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में या प्रौद्योगिकी में प्रथम श्रेणी के साथ स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. वहीं आवेदक की उम्र 28 से 31 साल के बीच होना चाहिए. 

योग्यता: जानकारी के मुताबिक इस पद के आवेदन के लिए उम्मीदवार का मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक होना भी जरूरी है. जबकि एससी/एसटी और दिव्यांगों के लिए न्यूनतम अंक सीमा 50 प्रतिशतक तक निर्धारित की गई है. इस पद पर आवेदन के लिए और क्या-क्या जरूरी है वो नीचे दिए गए हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट https://www.bankofbaroda.co.in पर जाएं

– होम पेज पर ‘करियर’ ऑप्शन पर क्लिक करें.
– बड़ौदा मणिपाल स्कूल ऑफ बैंकिंग में प्रवेश के माध्यम से ‘प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती’ के तहत ‘अभी आवेदन करें’ के ऑप्शन पर क्लिक करें.
– सबसे पहले, खुद को पंजीकृत करें
– आवश्यक प्रमाण पत्र के साथ लॉगिन करें
– आवेदन पत्र भरें और शुल्क का भुगतान करें
– आवेदन होने के बाद उस पृष्ठ डाउनलोड करें ले ताकि भविष्य में जरुरत पड़ने पर काम आ सके.

RRB Recruitment 2018: भारतीय रेलवे ने 1000 वैकेंसी के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, जल्द करें अप्लाई

CTET 2018: सीबीएसई ने सीटैट परीक्षा का नोटिफिकेशन किया जारी, जानें कब, कहां और कैसे होगा इस बार एग्जाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App