Wednesday, June 29, 2022

APPSC Recruitment 2022: 730 पदों पर भर्ती के लिए बढ़ाई गई आवेदन की अंतिम तारीख, इस बार मौका न चूकें

आंध्र प्रदेश. सरकारी नौकरी पाने की चाहत रखने वालों के लिए सुनहरा मौका अभी बाकी है। आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन APPSC  ने जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट और एग्जीक्यूटिव पदों पर की जा रही भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख बढ़ा दी है। अब सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार APPSC Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट psc.ap.gov.in पर 29 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इससे पहले आवेदन करने की लास्ट डेट 19 जनवरी 2022 निर्धारित की गई थी।

शैक्षणिक योग्यता एवं शर्तें

APPSC द्वरा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट और एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स की डिग्री होनी आवश्यक है। साथ ही उम्मीदवार डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर द्वारा आयोजित कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट पास होना चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 साल से 42 साल के बीच निर्धारित की गई है। हालांकि आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

वैकेंसी डिटेल्स

इस वैकेंसी के जरिए कुल 730 रिक्त पदों को भरा जाना है। ‌जिसमें जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट पद लिए 670 सीटें और एग्जीक्यूटिव पद के लिए 60 सीटें शामिल हैं। इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 16400 रुपए से 49870 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। अधिकी जानकारी के लिए सभी उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

ऐसे करें अप्लाई

आवेदन करने वाले उम्मीदवा को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट psc.ap.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद APPSC Recruitment 2022 के लिंक पर जाकर Apply Online पर क्लिक करें। यहां मांगी गई डिटेल्स भरकर अपना रजिस्ट्रेशन सुनिश्चित कर लें। एक बार सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन कर लेने के बाद आप अपना Application form भर सकते हैं। बता दें कि इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों को 250 रुपये का आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा।

यह भी पढ़ें:

Haryana Board Exam: हरियाणा में कक्षा 5वीं और 8वीं की बोर्ड परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी, अधिसूचना जारी

Hit Attack of Yogi on SP : तमंचावादी मानसिकता से उबर नहीं पा रही सपा, सीएम योगी ने किया करारा प्रहार

 

SHARE

Latest news

Related news