नई दिल्ली. AP Grama Sachivalayam Result 2019 Announced:आंध्र प्रदेश (एपी) ग्राम सचिवालय ने गुरुवार 19 सितंबर को विभिन्न पदों पर वैकेंसी के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. वे सभी उम्मीदवार जो एपी ग्राम सचिवालयम परीक्षा 2019 में उपस्थित हुए थे, वे अपना रिजल्ट एपी ग्राम सचिवालयम की आधिकारिक वेबसाइट gramasachivalayam.ap.gov.in और vsws.ap.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.

एपी ग्राम सचिवालयम लिखित परीक्षा 2019 में क्वालीफाई करने वालों को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा, और उम्मीदवार की जांच की जाएगी. उम्मीदवार को लिखित, मेडिकल और साक्षात्कार के दौर में उनके प्रदर्शन के आधार पर आंध्र प्रदेश में किसी स्थान पर पोस्टिंग दी जाएगी.

जल्द ही उम्मीवारों को मेडिकल और इंटरव्यू राउंड की तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा. उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर लेटेस्टअपडेट के लिए नजर रखने की सलाह दी जाती है. आंध्र प्रदेश सरकार ने 1 सितंबर से 8 सितंबर, 2019 के बीच 1, 28,589 पदों के लिए परीक्षाएं आयोजित कीं. लगभग 21, 69,814 उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन किया और 19.74 लाख उम्मीदवार उपस्थित हुए, वे अपना रिजल्ट gramasachivalayam.ap.gov.in पर देख सकते हैं. चयनित उम्मीदवारों को दो दिनों के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा .

वे सभी जो एपी ग्राम सचिवालयम परीक्षा 2019 में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी जानकारी भरकर अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवार सीधे नीचे क्लिक करके एपी ग्राम सचिवालयम परिणाम 2019 डाउनलोड लिंक का उपयोग कर सकते हैं. एपी ग्राम सचिवालय जॉब्स 2019 के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया 27 जुलाई 2019 को विभिन्न पदों के लिए 1,24,022 रिक्तियों की भर्ती के लिए शुरू की गई थी. उम्मीदवारों को लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है.

DSSSB Recruitment 2019: दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने असिस्टेंट टीचर और जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, dsssbonline.nic पर करें अप्लाई

BPSC Recruitment 2019: बिहार लोक सेवा आयोग ने सहायक वन सरंक्षक के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, www.bpsc.bih.nic.in पर करें अप्लाई

One response to “AP Grama Sachivalayam Result 2019 Announced: आंध्रप्रदेश ग्राम सचिवालय रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक gramasachivalayam.ap.gov.in”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App