प्रयागराज. इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने न्यायिक सेवा के लिए इंटरव्यू एडमिट कार्ड जारी किया है. वे सभी उम्मीदवार जो इंटरव्यू के लिए पास हो गए हैं वो अपना प्रवेश पत्र इलाहाबाद उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.allahabadhighcourt.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

इलाहाबाद उच्च न्यायालय न्यायिक सेवा साक्षात्कार 12, 13 और 14 जुलाई 2019 को उच्च न्यायालय, इलाहाबाद के साईं मंदिर के ड्रमंड रोड गेस्ट हाउस में आयोजित किया जाएगा. उम्मीदवार नीचे दी गई प्रक्रिया की मदद से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

इलाहाबाद उच्च न्यायालय न्यायिक सेवा एडमिट कार्ड 2019 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट www.allahabadhighcourt.in पर जाएं.
  • होम पेज पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय न्यायिक सेवा परीक्षा एडमिट कार्ड 2019 के लिंक पर क्लिक करें.
  • लॉगिन आईडी, पासवर्ड दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  • एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा.
  • उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड का एक प्रिंटआउट निकाल लें.

यदि लॉगिन आईडी और पासवर्ड भूल जाते हैं, तो विकल्प को भूल गए पासवर्ड का उपयोग करके और आवश्यक फ़ील्ड जैसे नाम, पिता/ पति का नाम और जन्मतिथि भरकर लॉग इन किया जा सकता है. उम्मीदवार इस बात का खास ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड ले जाना बेहद अनिवार्य है. उम्मीदवारों द्वारा एडमिट कार्ड का प्रिंट निकालना आवश्यक है.

बिना एडमिट कार्ड के किसी भी उम्मीदवार को किसी भी स्थिति में परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी. उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड के साथ अपना एक वैध फोटो पहचान पत्र अवश्य ले जाएं. साथ ही उम्मीदवारों को इंटरव्यू के दिन अपने योग्यता और अनुभव प्रमाण पत्र भी ले जाने होंगे. अपने सभी दस्तावेजों की ओरिजनल कॉपी के साथ एक फोटो कॉपी भी रखें.

Chattisgarh CG Vyapam Sub Engineer Result 2018 Declared: छत्तीसगढ़ सीजी व्यापम सब इंजीनियर परीक्षा परिणाम 2018 जारी, www.cgvyapam.choice.gov.in से करें डाउनलोड

NTA UGC NET Result 2019: एनटीए यूजीसी नेट 2019 रिजल्ट 15 जुलाई को हो सकता है जारी www.ntanet.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App