AKTU BTech Final Year Result 2020: AKTU बीटेक फाइनल ईयर रिजल्ट 2020 जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ ने बीटेक फाइनल ईयर का रिजल्ट घोषित कर दिया है. फाइनल ईयर एग्जाम में भाग लने वाले छात्र यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट aktu.ac.in पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. रिजल्ट के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

कोरोना के चलते AKTU बीटेक फाइनल ईयर रिजल्ट 2020 जारी करने में देरी हो रही थी. अब जब डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ ने फाइनल ईयर का रिजल्ट घोषित कर दिया है. तो फाइनल ईयर में पास होने वाले उम्मीदवार अपनी इच्छानुसार एमटेक या किसी अन्य पीजी कोर्स में दाखिला ले सकेंगे. उम्मीदवारों को सलाह है कि रिजल्ट से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

AKTU BTech Final Year Result 2020 ऐसे करें डाउनलोड

AKTU बीटेक फाइनल ईयर रिजल्ट 2020 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट aktu.ac.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे AKTU BTech Final Year Result 2020 लिंक पर क्लिक करें.

AKTU BTech Final Year Result 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

EPFO Recruitment 2020: EPFO ने असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, @epfindia.gov.in

BSUSC Bihar Recruitment 2020: BSUSC बिहार ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 4000 से ज्यादा पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, @bsusc.bihar.gov.in