नई दिल्ली. Airline Allied Services Limited Jobs Notification: एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) ने सुपरवाइजर 52 और सीनियर सुपरवाइजर के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.airindia.in पर जाकर 9 अगस्त तक प्रेसक्राइव फॉर्मेट में फॉर्म भरकर जमा कर सकते हैं. एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) के विभिन्न पदों पर फॉर्म भरने के इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थियो को सलाह है कि वो फॉर्म को पूरी तरह सही-सही भरें, क्योंकि विभाग द्वारा किसी भी अभ्यर्थी का गलत फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) की ऑफिशियल वेबसाइट पर फॉर्म भरने संबंधित पूरी डिटेल्स दी गई है.

एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से होनी चाहिए. वो भी 50 प्रतिशत अंको के साथ. आर्हता संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आर्हता संबंधित पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है. एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) के पदों पर आवदेन करने के लिए अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आयु सीमा से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) सुपरवाइज और सीनियर सुपरवाइजर फॉर्म भरने के बाद अभ्यर्थियों को स्पीड पोस्ट के जरिए इंदिरा गांधी टर्मिनल-1 के विभाग में भेजना होगा. फॉर्म भरकर भेजने संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर फॉर्म भरने संबंधित पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है.

JAC Class 10 and 12 Compartmental Admit Card: झारखंड एकेडमिक काउंसिल जेएसी ने जारी किया कक्षा 10वीं और 12वीं कंपार्टमेंटल एग्जाम एडमिट कार्ड, www.jac.jharkhand.gov.in पर करें चेक

UP BTC Merit list 2019 Released: उत्तर प्रदेश बीटीसी मेरिट लिस्ट जारी, जानें काउंसलिंग डेट www.updeled.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App