नई दिल्ली. Air India Recruitment 2019: एयर इंडिया ने कस्टमर एजेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को वॉक-इन इंटरव्यू के लिए बुलाया है. सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 9, 13 और 14 सितंबर, 2019 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए जा सकते हैं. यह भर्ती अभियान कस्टमर एजेंट, अप्रेंटिस, असिस्टेंट ह्यूमन रिसोर्स/एडमिनिस्ट्रेशन और जूनियर एग्जीक्यूटिव- ह्यूमन रिसोर्स/एडमिनिस्ट्रेशन के 214 पदों को भरेगा.

एयर इंडिया की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक आवेदन करने वाले आवेदकों को समय तारीख और इंटरव्यू के स्थान के बारे में जानकारी दी जाएगी. अधिक जानकारी के लिए एयर इंडिया की ऑफिशयल वेबसाइट airindia.in/careers पर जाकर चेक कर सकते हैं.

एयर इंडिया कस्टमर एजेंट और अन्य पद के लिए महत्वपूर्ण डेट
वॉक इन इंटरव्यू की तारीख
कस्टमर एजेंट के लिए: 13 सितंबर, 2019
जूनियर एग्जीक्यूटिव- ह्यूमन रिसोर्स/एडमिनिस्ट्रेशन, असिस्टेंट ह्यूमन रिसोर्स/एडमिनिस्ट्रेशन के लिए: 9 सितंबर, 2019
अप्रेंटिस के लिए: 14 सितंबर, 2019

एयर इंडिया कस्टमर एजेंट और अन्य पद के लिए वैकेंसी डिटेल
रिक्तियों की पद संख्या का नाम
कस्टमर एजेंट – 100 पद
जूनियर कार्यकारी-मानव संसाधन/ प्रशासन – 8 पद
सहायक मानव संसाधन/ प्रशासन – 6 पद
अप्रेंटिस – 100 पोस्ट

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों को दी गई तारीख और समय पर इंटरव्यू के लिए जाना होगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सिस्टम एंड ट्रेनिंग डिविजन 2 मंजिल, जीएसडी कॉम्प्लेक्स, नियर सहर पुलिस स्टेशन, एयरपोर्ट गेट नंबर -5, सहर, अंधेरी-ई, मुंबई -400099 में साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा.

Air India Customer Agent and other posts Selection Process – एयर इंडिया कस्टमर एजेंट और अन्य पद के लिए चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में स्क्रीनिंग/ पर्सनल इंटरव्यू शामिल है. उम्मीदवार एयर इंडिया की आधिकारिक साइट से अधिक जानकारी देख सकते हैं. सभी उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट की जांच करने की सलाह दी जाती है.

MUHS Recruitment 2019: महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज ने प्रोफेसर और ट्यूटर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, www.muhs.ac.in पर करें अप्लाई

NFL Recruitment 2019: एनएफएल में ऑफिस असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर निकली बंपर भर्ती, अप्लाई nationalfertilizers.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App