नई दिल्ली. एयर इंडिया ने असिस्टेंट सुपरवाइजर पदों के लिए आवेदन मांगे हैं, इस भर्ती से एयर इंडिया 170 रिक्त पदों को भरेगा. जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन के लिए इच्छुक हैं वह एयर इंडिया की ऑफिशियल साइट airindia.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने वाले उम्मीदवार इस बात को जरूर ध्यान रखें कि उन्हें आवेदन अंतिम तारीख 28 सितंबर 2019 से पहले करना होगा. यह भर्ती चार क्षेत्रों- पूर्वी, पश्चिमी, उत्तरी और दक्षिणी के लिए आयोजित की जाएगी और इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी उम्मीदवार साइट पर दिए गए नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं.

एयर इंडिया के असिस्टेंट सुपरवाइजर की महत्वपूर्ण तारीखों की बात करें तो आवेदन की ओपनिंग डेट 7 सितंबर 2019 थी और आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 सितंबर 2019 है. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की तारीख 5 अक्टूबर से 19 अक्टूबर 2019 के बीच रहेगी और परीक्षा/स्किल टेस्ट की तारीख 20 अक्टूबर 2019 तक रहेगी. एयर इंडिया असिस्टेंट सुपरवाइजर रिक्ति पदों के विवरण के बारे में बताएं तो इनमें पूर्वी क्षेत्र के लिए 15 पद, पश्चिमी: 80 पद, उत्तरी: 50 पद और दक्षिणी क्षेत्र के लिए 25 पद हैं.

आयु सीमा की बात करें तो जनरल कैटगिरी 33 साल, ओबीसी 36 और एससी/एसटी के लिए 38 साल है. इस भर्ती के लिए चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा / स्किल टेस्ट की प्रक्रिया के माध्यम से होगा. संगठन द्वारा लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट की तारीख जल्द ही जारी की जाएंगी. सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 1000 रुपये का भुगतान करना होगा और एससी / एसटी / पूर्व सैनिक श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा.

Army Public School Recruitment 2019: केंद्रीय विद्यालय आर्मी पब्लिक स्कूल में टीजीटी, पीजीटी और पीआरटी के 8,000 पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई aps-csb.in

UPPSC ASO Final Result 2019: यूपीपीएससी एएसओ फाइनल रिजल्ट जारी, डाउनलोड uppsc.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App