नई दिल्ली. AIIMS Bathinda Punjab Recruitment 2019: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS), भटिंडा पंजाब ने कई पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी कर दिया है. इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.dashboard.nhp.gov.in पर जाकर ऑनलाइऩ आवेदन कर सकते हैं. ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS), भटिंडा पंजाब के फैकल्टी पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जुलाई 2019 है. 31 जुलाई के बाद विभाग द्वारा किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS), भटिंडा पंजाब फैकल्टी के पदों पर ऑनलाइऩ आवेदन संबंधित जानकारी विस्तार में दी गई है.

भटिंडा एम्स फैकल्टी पदों पर आवेदन करने की एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया : Eligibility Criteria for AIIMS Bathinda Punjab Jobs

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS), भटिंडा पंजाब फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास एमबीबीएस और एमडी की डिग्री होनी चाहिए. आर्हता से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. क्योंकि अलग-अलग पदों पर आवेदन की अलग-अलग आर्हता है.

भटिंडा एम्स फैकल्टी पदों पर आवेदन की आयुसीमा : Bathinda Punjab Jobs Age Limit

भटिंडा एम्स फैकल्टी प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए 58 वर्ष आयु होनी चाहिए, जबकि एडिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन करने के लिए आयु 50 वर्ष होना चाहिए. भटिंडा एम्स फैकल्टी पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

भटिंडा एम्स फैकल्टी पदों पर ऐसे करें आवेदन : How to apply for AIIMS Bathinda Punjab Recruitment 2019

भटिंडा एम्स फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट से प्रेसक्राइब्ड फॉर्म में संबंधित डिटेल्स भरकर 31 जुलाई तक पीजीआईएमईआर, सेक्टर-12 ऑफिस में भेजना होगा.
फॉर्म भरने संबंधित अधिक डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते है.

BPSC Assistant Engineer Main Answer Key Released: बिहार लोक सेवा आयोग ने जारी की असिस्टेंट इंजीनियर मेंस एग्जाम 2019 आंसर की, www.bpsc.bih.nic.in पर करें चेक

CBSE CTET Expected Cut Off 2019: जानें कितनी हो सकती है सीबीएसई सीटेट एग्जाम की अनुमानित कट-ऑफ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App